इन 3 खिलाडियों के कारण भारत हार सकती है एशिया कप 2023

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इस समय पाकिस्तान और श्री लंका में एशिया कप 2023 हो रहा है और हर टीम अपना पूरा जोर लगा रही है इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए . भारत ने पाकिस्तान को बहुत बड़े अंतर से हराया था और दो दिन पहले भारत ने श्री लंका को भी हराया था . इस कारण भारत सबसे पहले फाइनल में पहुचने वाली पहली टीम है . और जो दूसरी टीम है वो भारत के साथ 17 सितम्बर को फाइनल में भिड़ेंगी और जितेंगा वो एशिया कप का विनर होगा .

 

एशिया कप 2023 में इस कारण हार जाएँगी भारतीय टीम

 

लेकिन आपको ये बता दे की इस बार एशिया कप जितना भारत के लिए कुछ थोडा मुश्किल हो सकता है . क्योकि मैच से पहले ही तीन खिलाडी भारत के चोटिल हो गए है . जो खिलाडियों को चोट लगी है वो बहुत ही बड़े खिलाडी है और उनके दम पर ही भारतीय टीम ये एशिया कप जितने का सपना देख रही है . तो चलिए बता दे की कोन है वो खिलाडी जो चोटिल हो गए है .

 

श्रेयस अय्यर 

 

जो सबसे पहला खिलाडी है जो की इस मैच में खेलना थोडा मुश्किल लग रहा है वो है श्रेयस अय्यर , क्योकि पिछले मैच के दौरान उनके पीठ में कुछ दर्द हो गया था . उनकी जगह के एल राहुल को मैच में लेना पड़ा था , अब आने वाले मैच में उनका खेलना कुछ मुश्किल लग रहा है .

shreyas ayyar

ये भी पढ़ेAsia Cup 2023 Live : एशिया कप के मैच देखना चाहते हो फ्री तो फॉलो करे ये स्टेप

जसप्रीत बुमराह 

 

दूसरा खिलाडी जिसका अगले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है वो है जसप्रीत बुमराह जो की बहुत महीनो से टीम इंडिया से दूर रहे थे . लेकिन उन्होंने बहुत जबरदस्त वापसी करके एशिया कप में आते ही विकेट ले ली थी , लेकिन पिछले मैच के दौरान उनके पेरो में मोच आ गई थी और इसलिए उनका भी अगले मैच में खेलना मुश्किल है .

jaspreet bumrah

हार्दिक पांड्या 

 

एशिया कप 2023  (Asia Cup 2023 ) में जो प्लेयर आल राउंडर के रूप में शामिल हुआ वो है हार्दिक पंड्या . क्योकि वो अच्छी बोलिंग तो करते ही साथ ही 4 नंबर पर अच्छी बेटिंग भी करते है , लेकिन पिछले मैच में उनको भी हाथ पर चोट लग गयी थी इसलिए उनका भी अगले मैच में खेलना कुछ मुश्किल दिखाई दे रहा है .

hardik pandya

Leave a Comment