ऋषभ पन्त के बुरे दिन शुरू BCCI लगा सकती है बेन , ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाडी है जिसके बुरे दिन उसका पीछा ही नहीं छोड़ रहे है और वो खिलाडी है ऋषभ पन्त (Rishabh Pant ) जिनका पहले एक्सीडेंट हो गया था . बहुत समय तक वो क्रिकेट से दूर रहे और अपने आप को रिकवर करते रहे लेकिन एक बार फिर किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है . एक तो उनका समय ख़राब चल रहा है साथ ही साथ उन पर जुरमाना या फिर बेन लग सकता है . के के आर की टीम ने अब तक 4 मैच खेले है लेकिन उनमे से केवल एक में ही उनको जीत हासिल हो सकी है .

 

इस कारण लग सकता है बेन

ऋषभ पन्त वैसे तो बहुत ही अच्छे खिलाडी है लेकिन उनका कुछ समय से अच्छा टाइम नहीं चल रहा है उनकी टीम की बात करे तो वो अंक तालिका में 9 नंबर पर चल रही है . दूसरी ये खबर आ रही है की BCCI उन पर जुरमाना लगा सकती है क्योकि उनकी टीम ने बहुत ही स्लो ओवर डाले है . उनकी मुश्किल कम होने का नाम ही नहीं ले रही है बल्कि उल्टा बढती जा रही है .

 

BCCI ने लगा दिया ऋषभ पन्त पर जुर्माना

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने अबकी बार बहुत ही बड़ा एक्शन लिया और वो भी ऋषभ पन्त के ऊपर क्योकि उन्होंने स्लो ओवर डाले थे . सूत्रों के अनुसार ऋषभ पन्त पर 24 लाख रुपये का भारी जुरमाना लगाया है , ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी उनके ऊपर 12 लाख का जुरमाना लगाया गया था . यही नहीं बल्कि बी सी सी आई ने दिल्ली की पूरी टीम पर मैच फीस का 25 परसेंट का जुरमाना लगाया है . वो इसलिए लगाया है की उन्होंने तय किये गए समय में पुरे ओवर नहीं करवाए बल्कि ज्यादा टाइम लिया था .

ऋषभ पन्त की कप्तानी में दिल्ली की टीम कुछ अच्छा नहीं कर रही है और ये कहा जा रहा है की अगर ऐसा ही रहा तो अबकी बार 30 लाख का जुर्माना और साथ ही साथ बेन का भी सामना करना पड़ सकता है .