February 28, 2024

एम एस धोनी ने अपने फेन के घर जाकर किया कुछ ऐसा की आप भी देख कर रो पड़ेंगे

ms dhoni
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

क्रिकेट में अगर कोई कप्तान आज तक हिंदुस्तान में सफल हुआ है तो उसका नाम है एम एस धोनी उन्होंने ने आखरी बार भारत को वर्ल्ड कप जितवाया भी था . उनके इस शानदार खेल के कारण दुनिया भर में उनके चाहने वाले है और कई बार अपने फेन से मिलने के लिए चले भी जाते है . लेकिन धोनी ने अपने फेन के साथ कुछ ऐसा कर दिया की जिसने भी उनकी ये विडियो देखि है और ख़ुशी के मारे रो पड़ा है . उन्होंने अपने फेन के घर जाके कुछ ऐसा किया की वो पल यादगार बन गया और इसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है .

 

धोनी ने मनाया अपने फेन का जन्मदिन

धोनी अपने अच्छे क्रिकेट और अच्छे स्वभाव के लिए जाने जाते है और अक्सर वो अपने चाहने वालो के लिए कुछ अलग करते हुए नजर भी आते है . ऐसा ही कुछ हुआ जब वो एक फेन के घर चले गए और उसका उन्होंने बर्थडे मनाया , उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है . इस विडियो में ये देखा जा सकता है की धोनी अपने फेन के घर जा कर केक कटवा रहे है और जैसे ही केक कट जाता है धोनी बोलते है हैप्पी बर्थडे टू यू . उनके इस विडियो को देख कर कर लोग धोनी पर अपना प्यार लुटा रहे है , यही नहीं इस विडियो में धोनी अपने फेन के चेहरे पर केक भी लगाते नजर आ रहे है .

धोनी ने ले लिया था 2020 में संन्यास

धोनी ने आज से तीन साल पहले संन्यास ले लिया था और उसके बाद वो क्रिकेट से काई दूर हो गए थे , आजकल वो अपना समय अपने शोक पूरा करने में बिता रहे है . लेकिन धोनी अभी भी आईपीएल खेल रहे है और उनकी ही कप्तानी में 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का ख़िताब जीता था . ये भी कहा जा रहा है की धोनी इस साल भी आईपीएल खेल सकते है और इसके लिए वो अभी से अपनी तयारी करने में जुट गए है .

ये भी पढ़ेभारत को मिल गया धोनी जैसा एक और खिलाडी , बना रहा है स्कोर पर स्कोर

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →