इस एक खिलाडी को खरीदना चाहती है नीता अम्बानी , प्रीति और काव्या

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Travis Head : वर्ल्ड कप को ख़तम हुए अब बहुत दिन हो गए है और अब देश के लोग वर्ल्ड कप में मिली हार को भूलना चाहते है . अब लोगो का ध्यान अगले साल होने वाले आईपीएल की तरफ है और ये खबर आ रही है की खिलाडियों की नीलामी 19 दिसम्बर को दुबई में होने जा रही है . सब टीम के मालिक ऐसे खिलाडी खरीदना चाहते है जो की उनकी टीम को जित की तरफ ले जाए . सब टीम के मालिक अपनी अपनी टीम की कमजोर कड़ी को ख़तम करके मजबूत खिलाडी को खरीदना चाहते है . इसलिए आईपीएल ऑक्शन 2024 को लेकर सब लोगो की नजर है .

 

टीम के सब मालिक इस खिलाडी को खरीदना चाहते है

इस बीच सूत्रों के अनुसार खबर आ रही है की नीता अम्बानी , काव्या और प्रीटी जिंटा एक जबदस्त खिलाडी को खरीदना चाहती है . ये कहा जा रहा है की तीनो टीम के मालिक इस खिलाडी को खरीदने के लिए अपना एडी चोटी का जोर लगा देंगे चाहे इसके लिए उनको करोड़ो रुपये ही क्यों ना खर्चने पड़े . लेकिन किसी भी हालत में इस धाकड़ खिलाडी को अपनी टीम में देखना चाहते है .

head

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप में भारत को हार का मुह दिखाने वाले ट्रेविस हेड के साथ हुआ बुरा की उन्होंने सोचा न होगा

ट्रेविस हेड को लेकर टीम मालिको में होड़

आपको पता ही होगा की वर्ल्ड कप फाइनल में एक ऑस्ट्रेलिया खिलाडी ने वर्ल्ड कप जिताने में अपना योगदान दिया था और उस खिलाडी का नाम है ट्रेविस हेड (Travis Head) . उन्होंने 137 रन बना कर भारत की टीम को अपने घुटनों पर ला दिया था इसलिए इस खिलाडी की चारो तरफ वाह वाही हो रही है .

इस खिलाडी ने पुरे वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छे खेल का प्रदर्शन किया था और ये कहा जा रहा है की आईपीएल में इस खिलाडी को खरीदने के लिए 20 करोड़ रुपये तक की बोली लग सकती है . ऐसा नहीं की इस खिलाडी ने आज तक आईपीएल नहीं खेला है बल्कि ये पहले भी भारतीय आईपीएल का हिस्सा रह चुके है . ट्रेविस हेड 2015-16 में आईपीएल में अपना जलवा दिखा चुके है और अब वर्ल्ड कप में उनके प्रदर्शन के कारण इस खिलाडी की मांग ज्यादा हो चुकी है इसलिए सब टीम ओनर इसको अपनी टीम में लेने के लिए जोर लगा देंगे .