वर्ल्ड कप में भारत को हार का मुह दिखाने वाले ट्रेविस हेड के साथ हुआ बुरा की उन्होंने सोचा न होगा

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Travis Head : इस महीने की नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया था यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में हुआ था. जिसमें आस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से करारी हार देकर वर्ल्ड कप के ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी. आपको तो पता ही है वर्ल्ड कप 2023 के तुरंत बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में T20 सीरीज के पांच मैच होने हैं. लेकिन इस सीरीज से पहले फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलवाने वाले ट्रेविस हेड (Travis Head) के साथ कुछ बहुत ही बुरा हुआ है. वैसे तो जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हें अपने सर पर बिठाकर रखना चाहिए था लेकिन उनके साथ कुछ उल्टा ही हो गया है.

ट्रेविस हेड नहीं खेल सकेंगे T20 सीरीज

travis

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जो फाइनल मुकाबला खेला गया उसमें ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलवाने मेंट्रेविस हेड (Travis Head) का बहुत बड़ा हाथ था. क्योंकि उन्होंने भारत के खिलाफ 137 रन की महापरी बनाई थी जिसके बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया को यह जीत नसीब हुई थी. T20 सीरीज शुरू हो चुकी है और इसका पहला मैच 23 नवंबर को हो भी चुका है और इसमें भारत में ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था. लेकिन हैरानी की बात है कि इस मैच में ट्रेविस हेड को खेलने का मौका नहीं दिया गया था जो की बहुत ही बड़ी निराशा की बात है.

 

ट्रेविस हेड का कैरियर है अंधेरे में

 

अगर ट्रेविस हेड (Travis Head) नहीं होते तो ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप की यह ट्रॉफी नसीब नहीं होनी थी. क्योंकि उनकी 137 बड़ी पारी के कारण ही ऑस्ट्रेलिया इस मैच को आसानी से जीत सका था. लेकिन इस बड़े खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया की तरफ से T20 सीरीज खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा है और पहले मैच में भी उनको मौका नहीं दिया गया और आगे भी नहीं लग रहा है कि उनको मौका दिया जाएगा. इसलिए कहीं एक्सपर्ट यह कह रहे हैं कि उनका करियर एकदम से ऊपर उठा और एकदम से नीचे गिर गया.

1 thought on “वर्ल्ड कप में भारत को हार का मुह दिखाने वाले ट्रेविस हेड के साथ हुआ बुरा की उन्होंने सोचा न होगा”

Comments are closed.