भारत में PAK खिलाड़ियों को बीफ नहीं मिले के फैसले पर बवाल करने वालों को खुद पाकिस्तान के लोगों ने मारे जूते

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों अबकी बार वर्ल्ड कप 2003 (World Cup 2023 ) का मुकाबला भारत में होने वाला है जिसको लेकर भारत में बहुत उत्साह दिख रहा है . तरकीबन 10 देशो की टीम अबकी बार भारत में खेलने के लिए आ रही है और ये मुकाबला बहुत ही बढ़िया होने वाला है . आपको बता दे की पाकिस्तान का बहुत टाइम से कोई भी मैच भारत में नहीं हुआ है और टीम यहाँ पर आ भी नहीं पायी थी . लेकिन अब वर्ल्ड कप है तो पाकिस्तान की टीम भारत में वर्ल्ड कप आने वाली है . लेकिन उनके यहाँ आते ही एक कारण से पाकिस्तान में बवाल हो गया है .

 

पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में मिलेंगा ये खाना

 

आपको बता दे की पाकिस्तान में बहुत ही शोक से बीफ खाया जाता है लेकिन भारत में कई राज्यों में बीफ बेन है . इसलिए पाकिस्तान उर दूसरी टीम को वर्ल्ड कप के दौरान बीफ नहीं दिया जाना है . जब इस बात का पता पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमेन लगा तो उन्होंने बड़ी बात कह दी . उन्होंने कहा की भारत दुश्मन मूलक है इसलिए खिलाडियो को सही से खाना नहीं दिया जा रहा है . लेकिन इस मामले में पाकिस्तान के लोगो ने ही उनकी क्लास लगा दी है .

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने उनकी क्लास लेते हुए कहा की जब पाकिस्तान में कोई बाहरी टीम आती है तो क्या उनको पार्क दिया जाता है . पाकिस्तान में पार्क बेन है इसलिए भारत का भी अपनी संस्कृति है तो वहा पर बीफ बेन है .इस मामले में भारत को गलत कहना हमारी ही गलती है .

ये भी पढ़ेपाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम श्री लंका से हार के बाद रोने लगे , देखे विडियो

पाक टीम को दिया जायेंगा स्वादिष्ट खाना

 

अब जबकि वर्ल्ड कप भारत में होने वाला है तो भारत वाले आने वाली टीम का बहुत अच्छे से स्वागत करेंगा . पाक टीम के लिए भी नॉन वेज की बहुत बढ़िया डिश दी जायेंगी और दुसरे देश के खिलाडियों के लिए भी बहुत ही बढ़िया डिश देने का प्रोग्राम है . लेकिन बीफ वाली बात पर पाकिस्तान में ही बहुत ज्यादा बवाल हो रहा है और वहा के लोग चेयरमेन की क्लास ले रहे है .

Leave a Comment