cricketer married his sister
cricketer married his sister

ये टॉप क्रिकेटर भैया से बन गए सैया.. सूची में एक इंडियन भी शामिल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Cricketer Married His Sister : दोस्तों दुनिया में एक जो रिश्ता होता है जो बहुत पवित्र होता है और वो है माँ और बेटे का , साथ ही साथ भाई और बहिन का रिश्ता भी बहुत पवित्र माना जाता है . हमारे सनातन धर्म में तो भाई और बहिन का रिश्ता का बहुत ही महत्व है और यहाँ पर भाई अपनी बहिन के लिए जान भी देने को तयार रहता है . लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है जो इस रिश्ते को तार तार कर रहे है और ये कोई और नहीं बल्कि कुछ देश के क्रिकेटर है . आज हम आपको उन क्रिकेटर के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपने अपनी ही बहिन से शादी की .

 

शाहिद अफरीदी 

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का , जब ये 20 साल के थे तो इन्होने शादी की थी . इन्होने और किसी से नहीं बल्कि अपने सगे मामा की लड़की से ही शादी कर ली थी . अफरीदी की पत्नी का नाम नादिया है और उनकी पाच बेटिया भी है .

shahid afridi
shahid afridi

सईद अनवर 

इस लिस्ट में अगला नाम भी पाकिस्तान के क्रिकेटर का आता है , उनका नाम है सईद अनवर है . इन्होने अपनी चाचा की लड़की से शादी की थी और वो भी 1996 में . उनकी एक बेटी हुई थी लेकिन वो ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रही थी .

 

मुस्तफिजुर रहमान 

 

इस लिस्ट में अगला नाम बांग्लादेश के क्रिकेटर का आता है , इन्होने ने भी अपनी बहिन से शादी की थी और उनकी शादी आज से 4 साल पहले हुई थी .

anwar
anwar

मोस्देक हुसैन 

इस लिस्ट में अगला नाम भी बांग्लादेश क्रिकेटर का आता है जिनका नाम मोस्देक हुसैन का आता है . इन्होने ने भी अपनी बहिन से शादी की और वो इनकी चाचा की लड़की ही इनकी घरवाली बनी . इनकी शादी का साल था सन 2012 था .

ये भी पढ़ेजानिये महिंद्र सिंह धोनी अपनी बहिन को रक्षा बंधन पर क्या उपहार देते है

वीरेंदर सहवाग 

इस लिस्ट में अगला नाम विरेदर सहवाग का आता है , उन्होंने अपनी दूर की कजिन से शादी की थी . इस बात का खुलासा उनकी पत्नी की बड़ी बहिन ने किया था , लेकिन इस बारे में कुछ क्लियर नहीं है की वो उनकी बहिन थी भी या नहीं .

 

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *