पाकिस्तान के इस खिलाडी ने दिखाई हेकड़ी बोला अकेले आउट कर दूंगा पूरी टीम को

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के एक धुआंधार और तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने यह उम्मीद जताई हुई है कि, वह 14 अक्टूबर को होने वाले पाकिस्तान और भारत के मैच के मुकाबले में भारत के पांच विकेट को अवश्य ही हासिल करेंगे। वही जब कुछ चाहने वालों ने शाहीन अफरीदी के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करी, तो अफरीदी के द्वारा कहा गया कि, जब 14 अक्टूबर को मैं पाकिस्तान की तरफ से खेलते हुए भारत के पांच विकेट ले लूंगा, तब आप लोग मेरे साथ सेल्फी लेना और मैं खुशी-खुशी सेल्फी दूंगा।

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों के साथ शाहीन अफरीदी के द्वारा गुरुवार को शाम के समय अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रैक्टिस की गई और सभी खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत करके पसीना बहाया। पाकिस्तान के वर्तमान कप्तान बाबर आजम है और बाकी खिलाड़ियों ने बाबर आजम के साथ मिलकर के वार्म अप किया और साथ ही स्पेशल ट्रेनिंग मिली।

शाहीन शाह

कुछ समय के लिए शाहीन अफरीदी के द्वारा नॉकिंग किया गया और उसके बाद वह नेट में गेंदबाजी करने चले गए। बताना चाहते हैं कि, शाहीन अफरीदी के द्वारा इस वर्ल्ड कप में अभी तक सिर्फ 2 ही विकेट लिए जा चुके हैं। ऐसे में उनका यह दावा करना है कि, वह भारत के खिलाफ 5 विकेट लेंगे। यह कोई गंभीर बात नहीं है। हालांकि आदमी विश्वास के तौर पर कुछ भी कह सकता है।

a

नवाज, शादाब और शकील ने कैचिंग प्रैक्टिस की

पाकिस्तान के ऑलराउंडर प्लेयर शादाब खान, खिलाड़ी मोहम्मद नवाज और सऊदी शकील के द्वारा मैदान में कैचिंग का अभ्यास किया गया। यह अभ्यास तकरीबन आधे घंटे तक चला। अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों ने हाई और लो कैच पकड़ने की प्रैक्टिस करी। इसके पहले खिलाड़ियों के द्वारा एक घेरा बना करके डायरेक्ट थ्रो का भी अच्छे से अभ्यास किया गया। जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, वर्ल्ड कप की शुरुआत के दो मैच में पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी के द्वारा चार कैच छोड़े गए थे, वहीं खराब परफॉर्मेंस देते हुए खिलाड़ियों ने तीन बार रन आउट के मौके को भी गंवा दिया था।