rohit sharma
rohit sharma

Rohit Sharma ने उड़ाया हार्दिक पांड्या का मजाक , विडियो हुआ वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rohit Sharma : अबकी बार वर्ल्ड कप के बाद इंडिया में सबसे बड़े आईपीएल का आयोजन होने वाला है , इसमें मुंबई इंडियन की टीम में बड़ा उल्ट फेर हो चूका है . अबकी बार मुंबई इंडियन की कमान जिस कप्तान के पास पहले थी वो नहीं रही और अबकी बार मुंबई की टीम नए कप्तान के साथ उतरेंगी . अबकी बार मुंबई इंडियन के मालिक ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टीम से शिफ्ट करके अपनी टीम में ले आये थे . उसके तुरंत बाद उन्होंने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा कर हार्दिक को कप्तान बना दिया था .

 

रोहित शर्मा ने उड़ाया हार्दिक का मजाक

 

जब से मुंबई इंडियन के ओनर ने हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया तब से सोशल मीडिया पर ये मामला काफी चल रहा है . मुंबई इंडियन के इस फेसले से इस टीम के चाहने वाले फैसले से नाराज दिखे , लेकिन दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है . इस विडियो में रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या के रंग को लेकर टिपण्णी की है और उनका मजाक बना रहे है .

ये भी पढ़ेआईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर , इस हरकत के कारण BCCI कर सकती है बेन

इस विडियो में ये दिखाया जा रहा है की रोहित शर्मा और हरभजन सिंह किसी टॉपिक को लेकर बात कर रहे है . तो साथ में उनके हार्दिक पांड्या भी बेठे हुए है , हरभजन सिंह रोहित को कहते है की हार्दिक बहुत अच्छा खिलाडी है और अच्छे रन बनाता है . तभी रोहित शर्मा ने हार्दिक को कोवा है कोवा कह कर चिड़ाना शुरू कर दिया . उनकी इस बात को सुन कर हरभजन सिंह हसने लगते है . आपको बता दे की ये विडियो काफी पुराना है लेकिन आज कल जो कप्तानी को लेकर मामला चल रहा है तो इस विडियो को किसी ने पोस्ट कर दिया .

दूसरी तरफ कई एक्सपर्ट ये कह रहे है की अबकी बार रोहित शर्मा अच्छा खेल दिखा सकते है क्योकि अबकी बार उन पर कप्तानी का दबाव नहीं है . उन्होंने मुंबई की टीम की कप्तानी पुरे 10 साल की थी और बहुत ही अच्छा कप्तानी का उनका सफ़र भी रहा है .

About admin