पकिस्तान हुआ वर्ल्ड कप से बाहर अफगानिस्तान की जित में बाद जम कर नाचे इरफ़ान और कप्तान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Pak vs Afg: बहुत सालो के बाद क्रिकेट के वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हो रहा है और अबकी बार वो टीम में शानदार प्रदर्शन कर रही है जिनकी उम्मीद नहीं थी . अफगानिस्तान की टीम अबकी बार वर्ल्ड कप में बहुत ही बढिया प्रदर्शन कर रही है और उनको देख कर अबकी बार ऐसा लग रहा है की वो अब बड़ी टीम बन गयी है . जिस प्रकार से वो बड़ी बड़ी टीम को हरा रही है उससे ऐसा लग रहा है की वो दिन भी दूर नहीं जब वर्ल्ड कप उनके हाथो में होगा .

 

अफगानिस्तान ने हराया पाकिस्तान को

 

अबकी बार अफगानिस्तान की टीम बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रही है क्योकि उनको देख कर ऐसा नहीं लग रहा की ये कोई उलटफेर है . सबसे पहले तो उन्होंने पुरानी टीम इंग्लैंड को हराया और उसके बाद कल उन्होंने चेन्नई में पाकिस्तान की टीम को हराया . जिसको देख कर दुनिया के लोग हैरान हो गए है की कैसे ये टीम दिन प्रतिदिन आगे बढती जा रही है . कल पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान को 283 रन का स्कोर दिया था जिसको अफगानिस्तान को चेस करना था , लेकिन अफगानिस्तान ने सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर इस को हासिल कर लिया.

जम कर नाचे इरफ़ान पठान और अफगानिस्तान कप्तान

 

कल अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को बहुत बुरी तरह हराया जिसके साथ ही पाकिस्तान इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है . इसके बाद जब अफगानिस्तान के कप्तान मैदान में आये तो भारत के पूर्व खिलाडी इरफ़ान पठान उनको देख कर नाचने लगे . जिसको देख कर पाकिस्तान के लोगो को बहुत ही ज्यादा मिर्ची लग गयी होगी और उनके वहा टीवी भी टूटे होगे . इरफ़ान पठान और अफगानिस्तान के कप्तान की नाचने की विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है .

इस विडियो को इरफ़ान पठान ने अपने इन्स्ताग्राम पर शेयर किया है और साथ ही लिखा है की मैंने राशिद खान के साथ अपना वादा पूरा कर लिया है . मैंने कहा था की अगर वो पाकिस्तान को हरा देंगे तो वो उनके साथ मैदान पर डांस करेंगे और मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है .

Comments are closed.