CSK ने धोनी को छोड़कर कर सकती है नए कप्तान का एलान , ये 42 साल का खिलाडी है दावेदार

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

अगर आपसे बात की जाए की आईपीएल के सबसे सफल कप्तान कोन है तो सबकी जबान पर एक ही नाम आयेंगा और वो है महिंदर सिंह धोनी(Mahinder Singh Dhoni ) . उन्होंने चेन्नई सुपर किंग को एक बार नहीं बल्कि 5 बार जित दिलवाई है लेकिन अब महिंदर सिंह धोनी की उम्र काफी ज्यादा हो गयी है . पिछले दिनों मीडिया में ये खबर आ रही है की उम्र ज्यादा होने के कारण और महिंदर सिंह धोनी के फिट ना होने के कारण वो आईपीएल से भी संन्यास ले सकते है .

 

Mahinder Singh Dhoni की जगह ले सकता है ये खिलाडी

pant

अब सबके दिमाग में ये बात आ रही है की महिंदर सिंह धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कोन हो सकता है . तो दोस्तों आपको बता दे की सूत्रों के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स की कमान ऋतुराज गायकवाड को दी जा सकती है और वो धोनी के उतराधिकारी बन सकते है .

आपको बता दे की पिछले कुछ दिनों से हार्दिक पांड्या अम्बानी परिवार के साथ देखे गए थे जिसके बाद उनको मुंबई इंडियन टीम का कप्तान बना दिया गया था . इसी तरह ऋषभ पन्त भी पिछले कुछ दिनों से धोनी के साथ काफी देखे जा रहे है इसलिए ये कयास लगाये जा रहे है की वो चेन्नई सुपर किंग्स के वो नए कप्तान हो सकते है .

ये भी पढ़ेधोनी का हो सकता है IPL 2024 आखरी सीजन , ये है पूरी सच्चाई

ऋषभ पन्त है कप्तानी के प्रबल दावेदार

 

महिंद्र सिंह धोनी अगर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ते है तो अगला कप्तान कोन होगा यही सबके मन में प्रशन है . दोस्तों ऋषभ पन्त दिल्ली की टीम की कप्तानी कर रहे है और उन्होंने कई मैच में दिल्ली को जित दिलवाई है . लेकिन वो अब तक दिल्ली की टीम को चैंपियन नहीं बना सके , लेकिन फिर भी उन्होंने दिल्ली के लिए कई मैच में कप्तानी की है . उन्होंने दिल्ली को आधे से ज्यादा मैच में जित दिलवाई है और वो धोनी के बहुत ज्यादा करीब भी है . इसलिए ये कयास लगाये जा रहे है की और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पन्त ही चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान होंगे .