धोनी का हो सकता है IPL 2024 आखरी सीजन , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

IPL 2024 : वर्ल्ड कप ख़तम होने के बाद सबकी निगाहे आने वाले आईपीएल 2024 (IPL 2024) पर लगी है और सबकी निगाहे धोनी पर है . धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से काफी समय से संन्यास ले लिया था और अब वो सिर्फ आईपीएल ही खेल रहे है . लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक ने धोनी के बारे में कुछ अपडेट देखर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है . उन्होंने धोनी के बारे में एक इंटरव्यू में बताया की आगे धोनी क्या करने वाले है .

 

क्या धोनो का होगा आखिर आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक काशी विश्वनाथ ने बताया की हमे ये नहीं पता की ये धोनी का आखरी आईपीएल होगा या नहीं क्योकि इसके बारे में तो खुद धोनी बता सकते है . आपको बता दे की पिछले साल धोनी क्रिकेट खेलते हुए चोटिल हो गए थे और उसके बाद उनके घुटने का ऑपरेशन हुआ था . उसके बाद से धोनी बिलकुल फिट हो गए है और वो अगले साल आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह तयार हो गए है . लेकिन जैसे वो चोटिल हो रहे है उसको देख कर तो यही लग रहा है की धोनी जल्दी ही संन्यास ले लेंगे क्रिकेट से पूरी तरह से .

ये भी पढ़े : MS Dhoni : भारतीय टीम के खिलाडियों के लिए बुरी खबर , धोनी और सचिन से जुड़ा है मामला

धोनी कर रहे है नेट पर अभ्यास

आईपीएल 2024 को शुरू होने में कुछ महीने ही बाकी है और कोई भी टीम आईपीएल नहीं हारना चाहती है . चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक ने कहा की धोनी अब पूरी तरह से ठीक है और थोड़े ही दिनों में वो अभ्यास करने के लिए तयार हो जायेंगे . धोनी ने जिम भी ज्वाइन कर लिया है और और अपने शरीर को फिट करने पर ध्यान दे रहे है .

 

आपको बता दे की अबकी बार चेन्नई सुपर किंग्स में बहुत से नए खिलाडी शामिल हुए है ,और अबकी बार चेन्नई सुपर किंग की टीम पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गयी है .अबकी बार चेन्नई सुपर किंग्स ने डेरिल मिचेल को सबसे ज्यादा पैसे दे कर ख़रीदा है , उनको चेन्नई ने 14 करोड़ रुपये देकर ख़रीदा है .

1 thought on “धोनी का हो सकता है IPL 2024 आखरी सीजन , ये है पूरी सच्चाई”

Comments are closed.