ऋषभ पंत ने खेली 308 रनों की पारी, वीडियो देखकर केएल राहुल और ईशान किशन के उड़े होश

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया टीम के संग तीन ड्रीम मुकाबला की सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के मध्य फार्महाउस सीरीज का फर्स्ट मुकाबला मलेशिया के स्टेडियम में होगा। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम अब विश्व कप सीरीज में खेलते हुए दिखेंगी। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम का घोषणा हो चुका है। वही इस वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। दरअसल, चोट लगने की वजह से वो इस मुकाबले का हिस्सा नहीं हो पाएंगे।



इस कारण फैंस के बीच ऋषभ बने चर्चा का विषय




हालांकि, भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत अब काफी हद तक ठीक हो गए है और बहुत जल्द वो फील्ड में खेलते हुए भी नजर आने वाले है। वही इन सबके मध्य इंटरनेट पर उनके एक पारी की चर्चा हो रही है, जिसमे उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 308 रन अपने खाते में डाले थे। जिसे लेकर वो फैंस के बीच इन दिनों चर्चा में बने हुए है।

rishabh

भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत इस समय रेस्ट पर है लेकिन उनके द्वारा खेले गए कई ऐसे पारियां हैं। जिसे लेकर वो इन दिनों अपने प्रशंसकों के बीच बने हुए है। वर्ष 2016 की रणजी ट्रॉफी मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए थे। जहां कोलकाता में दिल्ली की तरफ से हुए मुकाबले में ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली और 308 रन बनाकर फैंस के बीच छा गए। जिसे लेकर वो अकसर चर्चा में बने रहते है। इस दौरान ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली थी। वही टेस्ट मैच में 94 की स्ट्राइक रेट से 326 गेंद में 308 रन बनाए थे। जिसमे वो 42 चौके और नौ छक्के जड़े थे। इस शानदार बल्लेबाजी से उन्होंने इतिहास रच दिया और वो इंडिया के थर्ड युवा बैट्समैन बनकर उभरे।



पंत 2024 में खेलते हुए आ सकते नजर



गौरतलब है कि मशहूर खिलाड़ी ऋषभ पंत वर्ष 2022 के दिसंबर के आखिरी सप्ताह में एक भीषण कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जहां गंभीर रूप से चोट लगने के कारण फिलहाल वो रेस्ट पर है। ख़बर है कि नेक्स्ट ईयर यानी 2024 में वो फील्ड में खेलते हुए नजर आ सकते है। हालांकि, फैंस भी उन्हे खेलते हुए देखने के लिए काफी उत्सुक है।

Leave a Comment