‘हमारी भाभी कैसी हो..सारा भाभी जैसी हो’ मैच के दौरान लगे नारे.. देखें वीडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इन दिनों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। जहां भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 50 ओवर के खेल के दौरान अपना छठा शतक बनाया। 24 वर्षीय शानदार बल्लेबाज जिन्होंने 22 सितंबर को मोहाली में खेले गए मुकाबले में 74 रन लगाकर दूसरे वनडे में 97 रन जड़कर 104 रन अपने खाते में डाला। गिल ने छह चौके और अपनी शानदार बल्लेबाजी से चार छक्के लगाए। जो इन साल की सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। वही इनके साथ खेल रहे श्रेयस अय्यर ने भी शतक लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया।



दोनों बल्लेबाजों ने किया कमाल



दोनो बल्लेबाजों ने शुरुआत में शानदार पारी खेलकर अपने टीम को हार से बचाने के लिए एक अच्छा स्कोर बनाया। जहा दूसरे वनडे में भारतीय टीम पांच विकेट के नुकसान पर 399 फिर जवाब में मेहमान टीम को 28.2 ओवर पर 217 रन पर पवेलियन भेज कर जीत अपने नाम कर लिया। जहां दूसरे वनडे में जीत के साथ भारत ने तय कर दिया की वह वनडे विश्व कप में नंबर वन पर प्रवेश करेगा। वहीं दूसरे वनडे मुकाबले का पूरा श्रेय शुभमन और अय्यर को जाता है। जहां दोनों युवा खिलाड़ियों ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने टीम को जीत हासिल करती है।



गिल ने प्रशंसको को सारा का नाम लेकर चिढ़ाया



वहीं रविवार को दूसरी बार इंदौर में खेलते हुए शुभमन गिल काफी अच्छा प्रदर्शन किया। जहां प्रसंशको ने भी उनकी जमकर तारीफ की। लेकिन इन सबके बीच क्रिकेट प्रेमियों ने गिल को चिढ़ाने का एक अलग ही अंदाज अपनाया। जहां मैदान में खेलते हुए गिल को प्रशंसको ने ‘सारा’ की नारे लगाकर उन्हें चिढ़ाया। ये मंजर काफी अलग था, हालांकि फैंस उन्हें चिढ़ाने का कसर नहीं छोड़ते है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, फैंस यह कहते हुए नजर आए की ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’। जहां यह वीडियो फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी है। जो की अकसर मैच के दौरान वो स्टेडियम में नजर आती है। वही फैंस भी गिल को सारा का नाम लेकर चिढ़ाते है। हालांकि, ये दोनो एक अच्छे दोस्त के तौर पर जाने जाते है।

Leave a Comment