टी 20 वर्ल्ड कप में इस दो खिलाडियों की वजह से हार सकते है रोहित शर्मा ये कप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

T20 World cup : पिछले साल भारत में वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हुआ था जिसमे भारत ने बहुत ही बढ़िया पर्दर्शन किया था . लेकिन इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी रोहित शर्मा एंड कंपनी ऑस्ट्रलिया के हाथ से बहुत बुरी तरह हार गयी थी . इस वर्ल्ड कप में सिर्फ फाइनल का मैच ही भारत हारा था बाकि सब मैच उन्होंने जीते थे . रोहित शर्मा की वर्ल्ड कप जितने का सपना सिर्फ सपना ही रह गया था . लेकिन अब वो टी 20 वर्ल्ड कप जितना चाहते है ताकि वो वर्ल्ड कप की हार को भुला सके लेकिन उनमे भी एक रोड़ा है .

 

इन दो खिलाडियों के कारण हार सकती है टीम इंडिया टी 20 वर्ल्ड कप

कुछ महीनो बाद टी 20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाले है और अबकी बार अमेरिका की टीम इसमें भाग लेंगी , और अबकी बार मेजबान भी अमेरिका और वेस्ट इंडीज़ है . किसी भी हालात में रोहित शर्मा ये वर्ल्ड कप जितना चाहते है ताकि वो वर्ल्ड कप की हार को भुला सके . लेकिन आपको बता दे की रोहित शर्मा सिर्फ दो खिलाडियों के दम पर ये टी 20 वर्ल्ड कप जितना चाहते है और वो खिलाडी है शुभमन गिल और यशश्वी जैसवाल . लेकिन इन दोनों खिलाडियों पर भरोसा करना रोहित शर्मा के लिए खतरनाक हो सकता है क्योकि जब जरूरत होती है इनके बल्ले से कभी भी रन नहीं निकलते .

 

इन खिलाडियों की जरूरत है रोहित शर्मा को

शुभमन गिल और यशश्वी जैसवाल की बात करे तो ये खिलाडी तब फॉर्म में आते है जब जरूरत नहीं होती है और टीम कोई कप हार चुकी होती है . लेकिन रोहित शर्मा को अगर टी 20 वर्ल्ड कप जितना है तो उनको कुछ नए खिलाडियों का सहयोग लेना सही रहेंगा . आपको बता दे की ऐसे में सिर्फ एक ही खिलाडी दिख रहा है जो उनका वर्ल्ड कप का सपना साकार कर सकता है और वो खिलाडी है रन मशीन विराट कोहली . आपको बता दे की विराट कोहली हमेशा तीसरे नंबर पर आते है और टीम को मुश्किल टाइम से बाहर निकाल कर ले जा सकते है . इसलिए विराट कोहली को टी 20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करना बहुत ही जरूरी रहेंगा .