Seema Haider के मुह पर दिखे चोट के निशान क्या सचिन ने किया कुछ , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Seema haider fake video : जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है तब से वो बहुत ही ज्यादा मशहूर हो गयी है , क्योकि वो सचिन मीना के प्यार के चक्कर में हिंदुस्तान आई थी . जब वो आई थी तब वो अपने पहले पति से 2 बच्चे भी अपने साथ लेकर आई थी , तब से उनका पहला पति उनको वापसी के लिए गुहार लगा रहा है . आये दिन सीमा हैदर से जुडी खबर सोशल मीडिया पर आती रहती है और लोग उनकी खबरों को बहुत ही चाव से सुनते है . अभी भी एक सीमा हैदर का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग बहुत ही ज्यादा हैरान है .

 

विडियो में दिखे सीमा हैदर के मुह पर चोट के निशान

सीमा हैदर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो या विडियो डालती रहती है ताकि वो अपने चाहने वालो का मनोरंजन कर सके . अभी एक और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे सीमा हैदर अपना चेहरा दिखा रही है , इसमें उनके चेहरे पर कुछ चोट के निशान दिखाई दे रहे है . इस विडियो को देख कर कुछ लोग दावा कर रहे है की सचिन मीना ने सीमा हैदर के साथ मार पिटाई की है .

 

ये है पूरी सच्चाई

सीमा हैदर के भारत आने के कारण हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी बेजज्ती समझ रहा है इसलिए वहा के कुछ यू ट्यूब चैनल वाले गलत हरकत कर रहे है . दरसल जो सीमा हैदर की चोट वाला विडियो वायरल हो रहा है वो AI की मदद से कुछ पाकिस्तानी लोगो द्वारा बनाया गया है . उन्होंने ये विडियो सचिन मीना को बदनाम करने के लिए बनाया है ताकि वो किसी तरफ वापिस पाकिस्तान आ जाये . इस बात का खुलासा सीमा हैदर के वकील ने किया जिसको सीमा हैदर अपना भाई मानती है और उनके हाथ में राखी भी बाँधी है . जब पुलिस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने भी इस विडियो को पूरी तरह से गलत बताया है, इसलिए हमारी छानबीन में ये विडियो फेक निकला है .