फाइनल मैच में आउट नहीं थे रोहित शर्मा भारत के साथ हुई हेरा फेरी , क्या है सचाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच का मुकाबला हुए 3 दिन हो गए हैं लेकिन भारत को अब भी यह विश्वास नहीं हो रहा कि वह फाइनल नहीं जीत सका. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बहुत जबरदस्त खेल दिखाते हुए भारतीय टीम को बुरी तरह से हराकर ट्राफी को अपने नाम कर ली थी. भारत वर्ल्ड कप हार चुका है इसलिए सोशल मीडिया पर एक बात शेयर की जा रही है कि भारतीय टीम के साथ फाइनल मैच में चीटिंग हुई थी. इस बात के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है जिससे काफी लोग शेयर भी कर रहे हैं.

 

क्या हुई थी भारतीय टीम के साथ चीटिंग

 

आपको बता दे की यूट्यूब चैनल पर कुछ लोगों ने ऐसी वीडियो डाली हुई है जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आउट नहीं हुए थे. इन वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि रोहित शर्मा का कैद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी से छूट गया था. लेकिन इस पर किसी भी अंपायर ने ध्यान नहीं दिया था जिसके कारण भारतीय है मैच हार गया था. यूट्यूब के यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक शेयर किया जा रही है और काफी लोग इसे सच मार रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

सच्चाई कुछ और है

 

लेकिन यूट्यूब पर जो यह वीडियो दिखाया जा रहा है यह असली वीडियो नहीं है अगर आप असली वीडियो देखेंगे तो आपको पता लग जाएगा कि रोहित शर्मा सही तरीके से आउट हुए हैं. यह सब वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर लाइक और सब्सक्राइब पाने के लिए दिखाए जा रहे हैं जो कि कुछ फर्जी यूट्यूब पर द्वारा चलाए जा रहा है. आपको तो पता ही है की ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बहुत ही अच्छा खेल का प्रदर्शन किया था, उन्होंने बैटिंग बॉलिंग और फील्डिंग सब कुछ बहुत ही बढ़िया किया इसके कारण ही वह विश्व चैंपियन बनी. लेकिन हमारे देश में क्रिकेट को बहुत बड़ा खेल माना जाता है इसलिए यह हार हजम नहीं हो रही है.

1 thought on “फाइनल मैच में आउट नहीं थे रोहित शर्मा भारत के साथ हुई हेरा फेरी , क्या है सचाई”

Comments are closed.