Sai Sudharsan
Sai Sudharsan

धोनी के दुश्मन को BCCI ने सीखाया सबक, अब करियर बचाने के लिए इंग्लैंड की टीम की ज्वाइन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sai Sudharsan : इण्डिया में कई ऐसे प्लेयर्स है, जो अपने बेहतरीन अंदाज में खेलने के लिए जाने जाते है। वही ये अकसर सुर्खियों में भी बने रहे है। हालाँकि, कुछ ऐसे भी प्लेयर्स है जो बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें खेलने का अवसर नहीं मिल पता है। जिनको बड़े खेल या किसी इवेंट में अनदेखा कर दिया जाता है। जबकि ये प्लेयर्स आईपीएल में भी बेहतरीन भूमिका निभाते है।



इस क्रिकेटर ने धोनी के बॉलर की ली थी क्लास



आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसे प्लेयर के बारे में बताने वाले है। जिसने आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी के बॉलर की जमकर क्लास लगाई थी। जिसके बाद भी इस प्लेयर को अनदेखा किया गया। जहाँ अब ये क्रिकेटर इंग्लैंड में मैच खेल रहा है। अब आप भी सोच रहे होंगे की आखिर कौन वो प्लेयर है? जो अब इंग्लॅण्ड में मैच खेल रहा है। तो आईये जानते है उस प्लेयर के बारे में।

sai

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के उभरते खिलाड़ी साई सुदर्शन की, जिन्होंने आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में साई सुदर्शन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलर पर जमकर बरसते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी। साई सुदर्शन 47 बॉल में 96 रनों की बौछार की थी। इसके अलावा पूरे सीज़न मे साई ने 8 मुकाबले में 362 रन बनाए थे। उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाया था।

ये भी पढ़ेWorld Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से पहले इस बड़े खिलाडी ने छोड़ी टीम , मिली गद्दारी की सजा

साई सुदर्शन विदेश में खेलने को हुए मज़बूर



वही आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद साई सुदर्शन को एशिया कप 2023 में अवसर दिया गया था। इस मुकाबले में उन्होंने भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद आशा थी की साई सुदर्शन को एशियन गेम्स के लिए चुना जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्हें बीसीसीआई ने एशियन गेम्स के लिए अनदेखा कर दिया। जहाँ साई सुदर्शन की जगह पर किसी अन्य खिलाडी को रखा गया। जहाँ अब ये प्लेयर विदेश में खेलने के लिए मजबूर हो गया है।



साई सुदर्शन ने इंग्लैंड में आयोजित हो रही काउंटी क्रिकेट में सरे की ओर से हिस्सा लिया है। जहां पर उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस किया और अर्धशतक भी लगाया। सरे और हैम्पशायर के मध्य खेले गए सीरीज में साई सुदर्शन ने 129 बॉल में 73 रनों की पारी खेली है।

About pooja singh

With 2+ years of working as a Web Content Writer and news Writer. I have always enjoyed writing since it helps me sort through my cluttered thoughts. I am a freelance content writer, with prior experience in writing news content on Entertainment, Political, Sports , Life Style, Health , Technologies etc. That's all about myself.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *