मैच के दौरान Sara Tendulkar ने किया कुछ ऐसा की पापा सचिन तेंदुलकर भी हैरान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sara Tendulkar : दोस्तों भारत ने जो वर्ल्ड कप 2023 के मैच चल रहे है उसमे भारत बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रहा है . अब तक भारत ने अपने सभी मैच जित लिए है और अंक तालिका में भी टॉप पर बना हुआ है . लेकिन जो पिछला मैच भारत का बांग्लादेश के साथ हुआ था वो बहुत ही ज्यादा जबरदस्त था जिसमे भारत ने बांग्लादेश को पटकनी दी थी . लोग सोच रहे थे की एशिया कप की तरह ही ये मैच भी बांग्लादेश ही जित जायेंगा . लेकिन दोस्तों उस समय भारत ने अपने टॉप के बल्लेबाज नहीं उत्तारे थे . इस मैच में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा भी मैच देखने आई हुई थी और उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया की सब हैरान रह गए .

 

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी देखा मैच

 

आपको बता दे की भारत और बांग्लादेश में मैच बहुत ही ज्यादा रोमाचक हुआ था और इस मैच में शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था . उन्होंने इस मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक लगाया था जिससे टीम इंडिया को जितने में बहुत मदद मिली . आपको बता दे की सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल में बहुत समय से प्यार की अप्वाहे जोरो पर है और इस बात को और बल मिला जब सारा तेंदुलकर मैच देखने स्टेडियम में आई . लोगो ने इतना तक कह दिया की वो मैच देखने नहीं बल्कि शुभमन गिल को देखने आई हुई थी . लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया की जिसको देख कर लोग क्या उनके पिता सचिन तेंदुलकर तक हैरान रह गए .

 

शुभमन गिल के अर्धशतक को सारा ने किया एन्जॉय

आपको बता दे की जब सारा तेंदुलकर मैच देखने आई थी उस समय रोहित शर्मा और शुभमन गिल बेटिंग कर रहे थे . सारा को देख कर शुभमन में एक दम से जान आ गयी और उन्होंने जबरदस्त बेटिंग करनी शुरू कर दी . जैसे ही शुभमन गिल ने 50 रन पुरे किये वैसे ही एक दम कैमरा सारा पर गया तो वो ख़ुशी से उछलती हुई नजर आ रही थी . इसको देख कर लोग तरह तरह की बात करने लगे की सारा सिर्फ शुभमन गिल के लिए स्टेडियम में आई है .