pakistani team
pakistani team

एशिया कप हार के बाद बाबर-शाहीन के बीच जोरदार लड़ाई, चश्मदीद ने बताया जमकर चले थे लात-घूंसे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इस्लामाबाद : आप लोगो को जैसा पता ही है की एशिया कप ख़तम हो चूका है और भारत की टीम ये कप जित कर जश्न मना रही है . दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम करारी हार के कारण मुसीबतों में घिर गयी है , वैसे तो बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम अच्छा ही प्रदर्शन करती है . लेकिन इस बार एशिया कप में हारने के बाद टीम में बगावत हो चुकी है, पाकिस्तान टीम के लोग हार का ठीकरा एक दुसरे के ऊपर ही फोड़ रहे है . पाकिस्तानी टीम भारत से तो हारी ही थी लेकिन रही सही कसार श्री लंका की टीम ने निकाल दी थी .

 

पाकिस्तानी टीम हुई दो फाड़

 

एशिया कप के हारने के बाद पाकिस्तान टीम में दो अलग अलग हिस्सों में बट चुकी है , वैसे तो बाबर आजम बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाज है . साथ ही साथ उन्होंने बहुत ही जबरदस्त कप्तानी भी की है , उन्होंने अपनी कप्तानी में बहुत मैच भी जिताए है . लेकिन भारत के साथ हुए मैच में उन्होंने गलत फैसले लिए ये कहना है पाकिस्तानी टीम के लोगो का . ये भी कहा जा रहा है की जो खिलाडी उनके सबसे ज्यादा खिलाफ है उसका नाम है शाहीन अफरीदी है . इन दोनों की मैदान से बाहर ड्रेसिंग रूम में भी आपस में बहस हुई है . लेकिन ये सोचने वाली बात है की ड्रेसिंग रूम की बाते कैसे बाहर पब्लिक में आ गयी है , इस सबका इलज़ाम इज्माम उल हक़ पर लगाया जा रहा है की उन्होंने ने ही सब बाते लीक की है .

ये भी पढ़ेये है दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड , पाकिस्तान की हालत देख हसी नहीं रुकेंगी

पाकिस्तानी टीम के खिलाडी बदलने की दी जा रही सलाह

 

जिस खिलाडी ने ड्रेसिंग रूम की बात लीक की है उस पर पाकिस्तान टीम कारवाई की सोच रही है और इसमें उसको कोई भी नहीं बचा सकता . सभी लोगो की ये सलाह है की पाकिस्तानी टीम में अब बदलाव की जरूरत है , पाकिस्तानी खिलाडियों को बहुत कम पैसे मिलते है. इतना ही नहीं उनको कोई मैच या सीरीज जितने पर कुछ भी इनाम भी नहीं मिलता है जो की बहुत ज्यादा गलत बात है .

 

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *