संन्यास का एलान करते ही भावुक हुए विराट कोहली , टूट गया करोड़ो फेंस का दिल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अभी इंडिया में आईपीएल के मैच चल रहे है जिसमे से कुछ टीम तो बाहर हो चुकी है और कुछ टीम अभी जीत के करीब है . इसी बीच थोड़े दिनों बाद ही टी 20 का वर्ल्ड कप होना है जिसमे भारत और पाकिस्तान का शानदार मुकाबला होने वाला है . इस टी 20 वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाने को तयार है हमारे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली , क्योकि वो इस समय पूरी तरह से फॉर्म में है . लेकिन इस बीच भारतीय फूटबाल टिया के स्टार खिलाडी सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा से सब कोई उदास सा हो गया है .

 

विराट कोहली भावुक हुए सुनील छेत्री के सन्यास पर

 

क्रिकेट के बाद जिस खेल के आज कल लोग दीवाने है वो खेल है फूटबाल का , इसी बीच भारतीय फूटबल टीम के कप्तान और स्टार खिलाडी सुनील छेत्री ने अपने सन्यास की घोषणा कर दी है . उनके इस एलान को सुन कर लोग तो भावुक हो गए है साथ ही साथ विराट कोहली भी बहुत ही उदास दिखाई दे रहे है . उनका आखिर मैच  4 जून को विश्व कप के क्वालीफाई के लिए कुवेत की टीम से होना है . उनके संन्यास के बाद लोग सुनील छेत्री के साथ फोटो ले रहे है और उनको अपने पास रख कर उन्हें हमेशा के लिए याद करना चाहते है .

विराट कोहली ने भी की सुनील छेत्री के लिए पोस्ट

आपको बता दे की विराट कोहली भी फूटबाल के बहुत ही बड़े फेन है और उनको कई बार मैदान पर फूटबाल खेलते हुए दिखाई दिए है . वो भी सुनील छेत्री के सन्यास के एलान से काफी दुखी है क्योकि सुनील छेत्री ने भारतीय फूटबाल टीम के लिए जो कुछ भी किया है वो शायद ही कोई दूसरा खिलाडी कर सके . विराट कोहली ने उनके संन्यास के एलान के बाद एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा की मेरे भाई आप पर गर्व है .