shubhman gill
shubhman gill

Shubhman Gill और सारा आये एक साथ नजर , कन्फर्म हुआ दोनों का रिलेशनशिप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shubhman Gill : भारतीय क्रिकेट खिलाडी शुभमन गिल (Shubhman Gill ) इस समय पूरी अच्छी फॉर्म में है और वर्ल्ड कप में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है . गिल के पिता एक साधारण से किसान है और और उनका सपना उनके बेटे ने पूरा किया है . शुभमन गिल ने अपने बलबूते पर बहुत ही ज्यादा नाम और पैसा कमाया है . लेकिन दूसरी तरफ बहुत से लोग मानते है की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक दुसरे को डेट कर रहे है लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया .

 

Shubhman Gill और सारा तेंदुलकर आये एक साथ नजर

आपको बता दे की बीती रात मुंबई में एक बहुत बड़े प्लाजा का शुभ आरम्भ हुआ इस दौरान क्रिकेट और बॉलीवुड के बहुत बड़ी बड़ी हस्तिया आई हुई थी . इस दौरान सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल में शामिल हुए थे , लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की दोनों एक साथ नजर आये है . सारा तेंदुलकर ने लाल रंग की ड्रेस डाली हुई थी जबकि गिल ने ब्लैक रंग का कोट डाला हुआ था . उन दोनों को एक साथ देख कर अब लगता है की उनकी रिलेशनशिप कन्फर्म हो गयी है .

ये भी पढ़े : सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए की दुआ और पोस्ट , क्या है इस मामले की सच्चाई

कैमरा देख अलग हुए दोनों

शुभमन गिल (Shubhman Gill )और सारा तेंदुलकर कल के इवेंट में हाथो में हाथ डाल कर बाहर निकल रहे थे , तभी उन्होंने देखा की मीडिया वाले कैमरा लिए खड़े है . उनको देखते है दोनों ने अपने हाथ छुडवा लिए और एक दुसरे से दूर हो गए थे लेकिन उससे पहले के पल कैमरे में कैद हो गए थे . उन्होंने जितनी भी ज्यादा चालाकी की हो लेकिन ये पब्लिक है सब जानती है , आपको बता दे की इन दोनों कपल ने आज तक एक दुसरे के रिलेशनशिप को कभी स्वीकार नहीं किया है . जबकि इसके उलट दुसरे कपल ऐसे रिलेशनशिप को आसानी से मान लेते है . लेकिन कल रात की विडियो के बाद दोनों के रिलेशनशिप पर मोहर लग गयी है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .