वर्ल्ड कप के पहले Surya Kumar Yadav के साथ हुई ये अनहोनी, अब जल्द ले सकते हैं ODI क्रिकेट से संन्यास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

श्रीलंका और भारत ने पिछले दिनों एशिया कप में मैच हुआ था जिसमे भारत ने श्री लंका को बुरी तरह हराया था . इस मुकाबले में श्री लंका भारत के हाथो से 10 विकेट से हार गयी थी . इस मैच के बाद से भारत का उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है और उनकी पूरी टीम वर्ल्ड कप के लिए तयार है . लेकिन भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाडी है जो की अब सन्यास ले सकता है क्योकि इस खिलाडी को कम से कम 20 बार मोका दिया जा चूका है . लेकिन फिर भी इस खिलाडी ने टीम की किसी भी उम्मीद को पूरा नहीं किया है और कुछ भी बड़ा नहीं कर सका है .

 

सूर्य कुमार यादव ले सकते है संन्यास

 

आपको बता दे की क्रिकेट का वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर को होने जा रहा है और इसका पहले मैच अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा . इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है और टीम ये वर्ल्ड कप जितने के लिए पूरी तरह से तयार है . लेकिन भारतीय टीम को अपने एक खिलाडी को लेकर बहुत ज्यादा चिंता है और उस खिलाडी का नाम है सूर्य कुमार यादव का . ये खिलाडी पहले तो बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन अब पता नहीं उसको किसकी नजर लग गयी है . बहुत समय से उन्होंने किसी भी मैच में कोई भी कमाल नहीं दिखाया है  और अब ये खिलाडी सन्यास लेने की सोच रहा है .

yadav

ये भी पढ़ेएशिया कप हार के बाद बाबर-शाहीन के बीच जोरदार लड़ाई, चश्मदीद ने बताया जमकर चले थे लात-घूंसे

 

एकदिवसीय मैच में भी कुछ नहीं कर पा रहे

 

सूर्यकुमार यादव को एशिया कप में बांग्लादेश के मैच में भी मोका दिया गया था लेकिन वो 26 रन पर ही आउट हो गए . अब तक उनको 27 बार मोका दिया जा चूका है लेकिन वो कुछ नहीं कर पा रहे सिर्फ कुर्सी ही गर्म कर रहे है . अब जबकि वर्ल्ड कप पास है तो इस खिलाडी के बारे में बार बार सोचने को मजबूर हो रही है क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड . बल्कि अब खुद सूर्यकुमार यादव क्रिकेट से सन्यास लेने की सोच रहे है .

Leave a Comment