भारतीय क्रिकेट टीम को मिला Hardik Pandya से भी ज्यादा खतरनाक खिलाडी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Hardik Pandya : हिंदुस्तान में वर्ल्ड कप का टूर्नामेंट चल रहा है और जिसमे भारतीय टीम बहुत ही ज्यादा अच्छा खेल दिखा रही है . उन्होंने अब तक अपने सभी मैच में विजय प्राप्त की है और भारतीय टीम सेमी फाइनल में भी पहुच गयी है . भारतीय क्रिकेट टीम का विजय रथ देखकर कई लोग ये कह रहे है की भारत अबकी बार वर्ल्ड कप भी जित जायेंगा . लेकिन भारतीय टीम की एक बहुत बड़ी कमजोरी है और वो है हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जो की बार बारचोटिल होते जा रहे है .

 

भारतीय टीम को मिला हार्दिक पंड्या से बढिया खिलाडी

भारतीय टीम वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही थी लेकिन तभी उनको एक बुरी खबर मिली और वो थी हार्दिक पंड्या के चोटिल होने की . चोट लगने के कारण हार्दिक वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है और ये नहीं कहा जा सकता की कब तक उनकी वापसी होगी . लेकिन एक्सपर्ट का कहना है की वो वर्ल्ड कप में शायद ही खेले , लेकिन भारत को उनके जैसा ही एक खिलाडी की जरूरत है . इसलिए लोग ये मांग कह रहे है की उनके जैसे ही एक खिलाडी को टीम में शामिल किया जाए और आपको जानकार ख़ुशी होगी की उनके जैसा एक खिलाडी मिल भी गया है .

ये भी पढ़ेHardik Pandya Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है हार्दिक पांड्या

रवि तेजा ले सकते है हार्दिक पंड्या की जगह

आपको बता दे की हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की चोटिल होने के कारण दुसरे खिलाडी की मांग हो रही है . सईद मुश्ताक अली ट्रोफी में एक खिलाडी बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उस खिलाडी का नाम है रवि तेजा .उन्होंने अपनी टीम की तरफ से खेलते हुए पुरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और उनको जित भी दिलवाई है . सबसे बड़ी बात ये है की रवि तेजा आल राउंडर है जिन्होंने पुरे टूर्नामेंट में विकेट तो लिए ही साथ ही साथ अपने बल्ले से अच्छे रन भी बनाये है . इसलिए लोग कयास लगा रहे है की ये खिलाडी हार्दिक पांड्या की जगह पर खेल सकते है .