World Cup से पहले भारतीय टीम की जर्सी आई सामने , इस पर लिखा एक शब्द हो रहा वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नई दिल्ली :  दोस्तों वर्ल्ड कप शुरू होने में सिर्फ कुछ दिन ही बचे हुए है और सब टीम इस ख़िताब को लेकर अपनी तयारी में लगी हुई है . इस समय भारत एशिया कप में अपने मैच खेल रहा है और अच्छा प्रदर्शन कर रहा है . अभी तक वो इस एशिया कप में सिर्फ एक ही मैच हारा है और वो भी बांग्लादेश की टीम से . लेकिन इस हार से भी टीम इंडिया को कोई फरक नहीं पड़ने वाला क्योकि भारत ने अपनी जगह फाइनल में पहले से ही पक्की कर ली है . लेकिन इसी बीच वर्ल्ड कप के लिए भारतीय जर्सी सामने आई हो जो टीम इंडिया डालेंगी . लेकिन इस पर लिखा एक शब्द काफी वायरल हो रहा है .

 

टीम इंडिया की जर्सी आई सामने

 

आपको बता दे की वर्ल्ड कप 2023 सितम्बर महीने की 5 तारीख से भारत में होना है , बहुत दिनों बाद वर्ल्ड कप की मेजबानी करने के लिए भारत को चुना है . लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय जर्सी का हैश टैग वायरल हो रहा है और लोग इसको जम कर शेयर भी कर रहे है . इस बार भारतीय टीम की जर्सी कुछ अलग होने वाली है क्योकि इस बार उस जर्सी पर इंडिया की जगह भारत नाम लिखा जायेंगा . जो की लोगो को काफी पसंद भी आ रहा है और लोग इसको जम कर शेयर भी कर रहे है .

indian jersey

 

ये भी पढ़ेIND vs BAN : इस खिलाडी के कारण हारी इंडिया बांग्लादेश से , वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगा

थोडा सा बदलाव किया है टीम इंडिया की जर्सी में

 

भारतीय टीम की जर्सी जो सामने आई है उसमे इंडिया की जगह भारत नाम तो देखने को मिल सकता है , साथ हि साथ उसमे दो स्टार भी लगे हुए नजर आ रहे है . लोग ये मान रहे है की ये स्टार इसलिए लगाये है क्योकि भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2 बार जीता है . इसके साथ ही एक हैश टैग भी वायरल हो रहा है और वो है #IndiaWCJerseyLeak. लेकिन अभी भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड द्वारा कोई भी घोषणा नहीं की गयी है जर्सी के बारे में , ये तो सिर्फ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है . इसलिए आने वाले दिनों में देखना पड़ेंगा की जर्सी में कुछ बदलाव आता है या फिर वोही पुरानी जर्सी में टीम इंडिया खेलेंगी .

Leave a Comment