Virat Kohli Century In World Cup
Virat Kohli Century In World Cup

विराट कोहली ने की टीम से गद्दारी शतक के लिए दाव पर लगाया वर्ल्ड कप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli Century In World Cup : दोस्तों इंडिया में बहुत दिनों बाद वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है और सब टीम मैच जितने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है . भारत ने अभी तक के अभी अपने सभी मैच जित लिए है , कल उसका मैच बांग्लादेश के साथ था और भारत ने ये मैच भी बहुत आसानी से जित लिया . कल के मैच में बांग्लादेश ने ये सोचा था की वो भारत को एशिया कप की तरह हरा देंगी, लेकिन हुआ इसके सब उल्ट . कल के मैच में विराट कोहली ने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया था और उन्होंने कल के मैच में शतक लगाया था . लेकिन उन्होंने अपना ये शतक तो लगाया साथ ही साथ इसके साथ विवाद भी पैदा हो गया है .

 

विराट कोहली ने शतक के लिए लगायी रैंकिंग दाव पर

 

कल के मैच में बांग्लादेश की टीम ने पहले बेटिंग करते हुए भारत के सामने 257 रन का लक्ष्य दिया था . जिसको भारत ने आसानी से पा भी लिया था , लेकिन कल विराट कोहली ने शतक भी लगाया था . कल का उनका शतक विवादों में आ गया है क्योकि जब उनके 97 रन थे और उनका शतक पूरा होने में 3 रन शेष थे . तो विराट कोहली ने सिंगल ना लेकर बेटिंग अपने पास ही राखी , जिसके कारण सोशल मीडिया पर विराट कोहली को लोग सोशल मीडिया पर सेल्फिश तक कहने लग रहे है .

के एल राहुल भी कर चुके है ऐसा

 

ऐसा करने वाले विराट कोहली पहले खिलाडी नहीं है बल्कि के एल राहुल ने भी ऐसा ही किया था . विराट कोहली ने छक्का मार कर अपना शतक पूरा किया है . लेकिन लोगो ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी की अपने शतक के कारण विराट कोहली ने बहुत गेंद ख़राब कर दी है . लोग ये कह रहे है की इसके कारण भारत अंक तालिका में निचे आ सकते है जिसके कारण वर्ल्ड कप में उनका जितने का सपना ख़राब हो सकता है . लेकिन दुसरे खिलाडियों ने विराट कोहली का पक्ष लिया है और कहा की ऐसा करके उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और ऐसा करने से कुछ फरक नहीं पड़ेंगा .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .