भारतीय टीम छोड़ न्यूज़ीलैंड टीम में शामिल हुए ये दो खिलाडी , खेलेंगे भारत के खिलाफ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Team India : भारत में वर्ल्ड कप का महा मुकाबला चल रहा है और भारत के लिए अब तक का सफ़र बहुत ही अच्छा साबित हो रहा है . भारत में एक से एक प्रतिभा भरी पड़ी है जो की अपनी क़ाबलियत के दम पर टीम इंडिया के लिए कुछ भी कर सकते है . बहुत से ऐसे नए खिलाडी है जो की भारतीय टीम में शामिल होकर देश का नाम रोशन करना चाहते है , लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड के हाथ में भी नहीं है की वो हर किसी को टीम में शामिल करे.

 

न्यूज़ीलैंड टीम में शामिल हुए भारतीय मूल के खिलाडी

 

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड समय समय पर इंडियन टीम के लिए प्रतिभा की खोज करती रहती है . लेकिन हमारे देश में बहुत सारे लोग टीम में शामिल होना चाहते है लेकिन टीम में सभी खिलाडियों को शामिल नहीं कर सकते . इसलिए कुछ खिलाडी तो सिर्फ बोर्ड लेवल तक ही खेल सकते है लेकिन कुछ खिलाडी दुसरे देश की तरफ से खेलना शुरू कर देते है . क्योकि उन खिलाडियों को कही तो खेना होता ही है, ऐसे में खबर आ रहे है की न्यूज़ीलैंड मूल के भारतीय उनकी टीम से खेलेंगे और भारत को हराने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगे .

team

ये भी पढ़ेमोहम्मद शमी से भी ज्यादा खतरनाक बोलर टीम इंडिया छोड़ शामिल हुआ नीदरलैंड टीम में

टीम इंडिया को मुश्किल में डाल सकते है ये दोनों खिलाडी

 

आपको बता दे की वर्ल्ड कप के मैच खेलने के लिए न्यूज़ीलैंड की टीम भी भारत में आई हुई है और उसने अपने सभी चार मैच जित कर पॉइंट टेबल पर पहले नंबर पर बनी हुई है . लेकिन उनकी इस जित में इन दोनों भारतीय खिलाडियों का बहुत बड़ा हाथ है जिसका नाम इश सोढ़ी और रचीन रविंदर है . ऐसे में जब भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड  के खिलाफ खेलेंगी तो उनको इन दोनों खिलाडियों के ऊपर पूरी नजर रखनी पड़ेंगी . इन दोनों खिलाडियों ने अब तक जो भी मैच खेले है उसमे बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है और दूसरी टीम के लिए मुश्किल भी पैदा की है .