world cup 2023
world cup 2023

World Cup 2023 : सेमीफाईनल से कप्तान को लगी चोट , खेलना मुश्किल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

World Cup 2023 : दोस्तों वर्ल्ड कप ख़तम होने को अब कुछ ही दिन बाकी है और सभी टीम अपनी अपनी लीग मैच जित कर सेमीफाईनल में प्रवेश कर चुकी है . जो टीम सेमीफाईनल में आई है उन्होंने बहुत ही ज्यादा मेहनत से सब मैच जीते है , इसमें भारतीय टीम भी शामिल है जिन्होंने अपने सभी लीग मैच जीते है . दूसरी टीम साउथ अफ्रीका की है जिन्होंने इस वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है . लेकिन उनके कप्तान टेम्बा बावुमा को लेकर एक बुरी खबर आई है की उनको चोट लग गयी है और वो पट्टी बाँध कर प्रक्टिस करते दिखे .

 

पट्टी बाँध कर लिया प्रक्टिस में हिस्सा टेम्बा बावुमा ने

साउथ अफ्रीका ने इस वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है और वो भी सेमीफाईनल में प्रवेश कर चुकी है . दूसरी तरफ उनके कप्तान को लेकर एक बुरी खबर आई है दरसल उनके पैर में चोट लग गयी है और वो पट्टी बाँध कर प्रक्टिस करते नजर आये है . आपको बता दे की साउथ अफ्रीका का मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम से होना है और ये उनके लिए ये करो या मरो वाली स्थिति होगी . एक तरफ तो साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाडियों ने प्रक्टिस नहीं की थी लेकिन उनके कप्तान ने नेट पर जम कर अभ्यास किया था .

south

सेमीफाईनल में शायद ना खेले कप्तान

आपको बता दे की टेम्बा बावुमा बहुत ही अच्छे खिलाडियों में से जाने जाते है और उन्होंने अगले मैच के लिए प्रक्टिस तो की लेकिन उसके बाद वो चोट की जाच के लिए चले गए . अगर वो पूरी तरफ फिट नहीं हुए तो उनका ऑस्ट्रलिया के खिलाफ खेलना टल सकता है . वो प्रक्टिस के दौरान भी पुरे मन से अभ्यास नहीं कर पाए और थोड़े असहज से दिखे .

ये भी पढ़ेसेमीफाईनल से पहले हार्दिक पांड्या समेत इन तीन खिलाडियों ने छोड़ी टीम इंडिया

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .