एशिया कप से पहले सामने आया मोहम्मद सिराज का नया लुक, चहल की पत्नी धनश्री हुई दीवानी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

30 अगस्त से एशिया कप 2023 आ आगाज होने वाला हैं. इसके लिए बीसीसीआई (BCCI) की चयनसमिति ने सोमवार को 17 सदस्यों की टीम का ऐलान भी कर दिया हैं. टीम में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को जगह मिल गयी हैं, इसी बीच सिराज का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा हैं. दरअसल फोटो में तेज गेंदबाज हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं.

मोहम्मद सिराज ने कराया हेयर कट

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

सोशल मीडिया पर सिराज की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमे तेज गेंदबाज देश के मशहूर सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में आलिम क्रिकेटर सिराज के हेयर कट कर रहे हैं.

सिराज से पहले कुछ दिनों पहले आलिम ने विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन के बाल काटे थे और उनकी वीडियो भी काफी हुई थी. बता दे सिराज की वायरल फोटो खुद आलिम हकीम ने भी अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

सिराज की इस वायरल फोटो पर उनके फैन्स के बेहद ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई क्यों नोच रहे हैं मियां को’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई सब को टकला बना दो.’ सिराज की फोटो पर तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ईशान से तो ठीक ही हैं. वो तो…’

ALSO READ: Jasprit Bumrah आयरलैंड के खिलाफ रचा इतिहास, टी20 के बड़े-बड़े धुरंधरों को छोड़ा पीछे

Mohammed Siraj का वनडे करियर

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

सिराज बीतें एक साल से टीम इंडिया के सबसे सफल तेज गेंदबाज रहे हैं. यही कारण हैं कि आगामी एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में वह टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. बात उनके वनडे करियर की करें तो उन्होंने अब तक खेले 24 मैचों में 20.74 की औसत पर 4.79 रन प्रति ओवर की रनगति से 43 विकेट अपने नाम किये हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4/32 रहा हैं.              

Leave a Comment