अनन्या पांडे ने पूछा अपने शो में किसे बुलाकर आपको पछतावा हुआ? करण जौहर ने दिया जवाब

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

करण जौहर (Karan Johar)हिंदी सिनेमा के सबसे मशहूर फिल्म निर्माता हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पुरे किये हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ कुछ हैं, कभी ख़ुशी कभी गम और ए दिल हैं मुश्किल सहित कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

करण अपनी फिल्मों के आलावा अपने चैट शो कॉफी विद करण के कारण भी हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. शो के दौरान अपने मेहमानों से कुछ ऐसे सवाल पूछ लेते हैं. जिससे सभी की बोलती बंद हो जाती हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ हैं जब एक रेपिड फायर राउंड के दौरान उनकी ही बोलती बंद हो गयी.

अनन्या पांडे ने करण जौहर के साथ रेपिड फायर राउंड

karan johar richard gere
karan johar richard gere

21 अगस्त(सोमवार) को करण इंडियन एक्सप्रेस के मशहूर शो ‘एक्सप्रेस अड्डा’ में नजर आए. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को करण के साथ रेपिड फायर राउंड खेलने को मौका मिला.

बातचीत के दौरान अनन्या ने करण से पूछा कि कॉफी विद करण शो में आपको किसे बुलाकर पछतावा हुआ?. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि रिचर्ड गियर वाला एपिसोड उनके लिए सबसे बोरिंग रहा. बता दे वह करण के शो में आने वाले पहले हॉलीवुड स्टार थे.

ALSO READ: करण जौहर की फिल्म में एक साथ नजर आएंगी आलिया और करीना ? अर्जुन कपूर का आया गजब रिएक्शन

करण जौहर 25 साल बाद धर्मेन्द्र और शबाना आजमी वाले रोल के लिए किसे कास्ट करेंगे?

धर्मेन्द्र और शबाना आजमी
धर्मेन्द्र और शबाना आजमी

रेपिड फायर राउंड में अनन्या ने करण से पूछा कि अगर आप 25 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेमी कहानी फिल्म बनाने लगे तो धर्मेन्द्र और शबाना आजमी के रोल के लिए किसे कास्ट करेंगे.

इस सवाल के जवाब में करण जौहर ने कहा कि वह धर्मेन्द्र के रोल के लिए शाहरुख खान को कास्ट करेंगे जबकि शबाना आजमी के रोल के लिए काजोल को कास्ट करेंगे.

इसके आलावा करण जौहर (Karan Johar )ने एक ऐसा किस्सा भी बताया जब उन्हें विदेश में शर्मिंदा होना पड़ा. करण ने बताया कि वह एक बार रेस्ट्रोरेन्ट में बैठे. तभी एक कपल ने उनसे कहा कि वह फोटो लेना चाहते हैं. करण को ये लगा कि कपल उनके साथ फोटो लेना चाहता हैं लेकिन उन्होंने खुद करण से फोटो क्लिक करवाई. दरअसल कपल ये नहीं पहचान पाया कि वह हिंदी सिनेमा के इतने बड़े फिल्ममेकर हैं.            

ALSO READ: सलमान खान फिर हुए गंजे, जानिए क्या हैं उनके नए लुक की सच्चाई

Leave a Comment