couple find treasure under floor

पति पत्नी करवा रहे थे घर ठीक सामने आई ऐसी चीज खुल गयी किस्मत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अगर आपके आस पास कोई पुराना घर हो तो आप तो येही सम्झोंगे की इसमें कोई भूत रहता है और उसके पास जाने से भी डरेंगे . लेकिन दोस्तों हर बार ऐसा नहीं होता कई बार पुराना घर किस्मत भी खोल देता है , ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में रहने वाले एक दम्पति के साथ . अमेरिका में एक दम्पति रहते है उनके पास एक पुराना घर था जो सालो से बंद था उन्होंने कभी इस घर में जाने की कोशिश ही नहीं की . लेकिन एक दिन जब उन्होंने सोचा की इस घर को ठीक करवाया जाए तब उनके सामने एक ऐसी चीज़ सामने आई जिसको मिलने के बाद उनकी किस्मत ही खुल गयी .

 

अमेरिका के दम्पति को मिला सूटकेस

 

इस घटना को अमेरिका के दम्पति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है , उन्होंने कहा की उनके पास एक मकान था जो सन 40 के आसपास बना था . बहुत दिन हो गए थे उस घर में गए हुए लेकिन एक दिन उन्होंने सोचा की इस घर को ठीक करवाया जाए , उस घर में कुछ तस्वीरे लगी थी . साथ ही साथ कुछ फोटो लगी हुई थी जब उन्होंने इसको साफ़ किया तो ऊपर से एक सूटकेस निचे गिर पड़ा . फिर वो और सफाई करने लगे तो उनको एक और सूटकेस मिला यानी कुल मिला कर दो सूटकेस मिले .

treasure

दोनों सूटकेस में थे कई हजार डालर

 

जब उनको ये दो सूटकेस मिले तो उन्होंने इसको खोलने की सोची तब उनको इसमें से तीन बंडल मिले जो की अख़बार में लिपटे हुए थे . जब उन्होंने इसको खोला तो इसमें से उनको 45 हजार डॉलर मिले यानी की लाखो रुपये , इसको देख कर कपल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा . उन्होंने कहा की उपरवाले ने हमारे पर कृपा की है और अब इस पैसे से हम अपना कर्ज चूका पाएंगे , उन्होंने ये खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी ख़ुशी जाहिर की .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *