Grand Vitara 7 सीटर पर मिल रही है 4 लाख की छुट , कुछ ही दिने बचे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हर कोई आदमी चाहता है की उनके घर पर एक सुन्दर सी गाडी हो जिसमे वो अपने परिवार को घुमा सके . अगर किसी का परिवार बड़ा हो तो उसका छोटी गाडी में गुजारा नहीं चलता इसलिए उसको 7 सीटर गाडी की जरूरत होती है . लेकिन आज कल 7 सीटर गाडी बहुत ही ज्यादा महंगी आती है लेकिन दोस्तों आपको बता दे की ग्रैंड विटारा (Grand Vitara ) गाडी आप आसानी से खरीद सकते है . क्योकि कंपनी इस गाडी पर बहुत ज्यादा बड़ी छुट दे रही है जिससे से आप ये गाडी आपकी पहुच में हो जाएँगी .

 

यही नहीं की बल्कि एक ही गाडी पर छुट मिल रही है बल्कि आपको बता दे की साल ख़तम होने वाला है इसलिए कंपनी अपना स्टॉक ख़तम करना चाहती है . इसलिए महिंद्रा और टाटा भी अपनी गाडियों पर छुट दे रहे है तो चलिए जानते है किस किस गाडी पर छुट मिल रही है .

 

  1. Hyundai : आपको बता दे की हुंडई कंपनी अपनी suv टेक्सन गाडी पर 1 लाख रूपए तक की छुट दे रही है और दूसरी गाडियों पर 35 हजार तक की छुट मिल रही है . साथ ही साथ वो अपनी डीजल गाडियों पर 20 हजार तक की छुट दे रही है .

 

2. Maruti Suzuki : आप सब को पता है की भारत में मारुती कंपनी सबसे ज्यादा गाडियों की बिक्री करती है . कंपनी ने अभी थोड़े दिन से पहले मारुती जिमनी गाडी लांच की थी , अब कंपनी इस गाडी पर 2 लाख रुपये तक की भारी छुट दे रही है . यही नहीं बल्कि कंपनी दूसरी गाडी ग्रैंड विटारा पर 30 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है .

 

3. Tata Motors : बहुत समय से टाटा की गाडिया कुछ ख़ास नहीं चलती थी लेकिन अब कुछ सालो से टाटा ने भारतीय मार्किट में अपनी पकड़ बना ली है . इसलिए टाटा अपनी गाडी हरियर और सफारी पर 15 लाख तक की छुट दे रही है , यही नहीं बल्कि कोमप्न्य अपनी गाडी टाटा नेक्सोन पर भी 2.5  लाख तक की छुट दे रही है .

 

4 . Mahindra : छुट देने के मामले में महिंद्रा कंपनी भी कुछ पीछे नहीं है और वो भी अपनी XUV 400 के इलेक्ट्रिक मॉडल पर बड़ी छुट दे रही है . सबसे ज्यादा छुट तो महिंद्रा कंपनी दे रही है वो इस गाडी पर 4 लाख रुपये से ऊपर की छुट दे रही है जो की सबसे ज्यादा है .

ये भी पढ़ेToyota Rumion : टोयोटा कंपनी ने लांच की अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार