February 29, 2024

Grand Vitara 7 सीटर पर मिल रही है 4 लाख की छुट , कुछ ही दिने बचे

Grand Vitara
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

हर कोई आदमी चाहता है की उनके घर पर एक सुन्दर सी गाडी हो जिसमे वो अपने परिवार को घुमा सके . अगर किसी का परिवार बड़ा हो तो उसका छोटी गाडी में गुजारा नहीं चलता इसलिए उसको 7 सीटर गाडी की जरूरत होती है . लेकिन आज कल 7 सीटर गाडी बहुत ही ज्यादा महंगी आती है लेकिन दोस्तों आपको बता दे की ग्रैंड विटारा (Grand Vitara ) गाडी आप आसानी से खरीद सकते है . क्योकि कंपनी इस गाडी पर बहुत ज्यादा बड़ी छुट दे रही है जिससे से आप ये गाडी आपकी पहुच में हो जाएँगी .

 

यही नहीं की बल्कि एक ही गाडी पर छुट मिल रही है बल्कि आपको बता दे की साल ख़तम होने वाला है इसलिए कंपनी अपना स्टॉक ख़तम करना चाहती है . इसलिए महिंद्रा और टाटा भी अपनी गाडियों पर छुट दे रहे है तो चलिए जानते है किस किस गाडी पर छुट मिल रही है .

 

  1. Hyundai : आपको बता दे की हुंडई कंपनी अपनी suv टेक्सन गाडी पर 1 लाख रूपए तक की छुट दे रही है और दूसरी गाडियों पर 35 हजार तक की छुट मिल रही है . साथ ही साथ वो अपनी डीजल गाडियों पर 20 हजार तक की छुट दे रही है .

 

2. Maruti Suzuki : आप सब को पता है की भारत में मारुती कंपनी सबसे ज्यादा गाडियों की बिक्री करती है . कंपनी ने अभी थोड़े दिन से पहले मारुती जिमनी गाडी लांच की थी , अब कंपनी इस गाडी पर 2 लाख रुपये तक की भारी छुट दे रही है . यही नहीं बल्कि कंपनी दूसरी गाडी ग्रैंड विटारा पर 30 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है .

 

3. Tata Motors : बहुत समय से टाटा की गाडिया कुछ ख़ास नहीं चलती थी लेकिन अब कुछ सालो से टाटा ने भारतीय मार्किट में अपनी पकड़ बना ली है . इसलिए टाटा अपनी गाडी हरियर और सफारी पर 15 लाख तक की छुट दे रही है , यही नहीं बल्कि कोमप्न्य अपनी गाडी टाटा नेक्सोन पर भी 2.5  लाख तक की छुट दे रही है .

 

4 . Mahindra : छुट देने के मामले में महिंद्रा कंपनी भी कुछ पीछे नहीं है और वो भी अपनी XUV 400 के इलेक्ट्रिक मॉडल पर बड़ी छुट दे रही है . सबसे ज्यादा छुट तो महिंद्रा कंपनी दे रही है वो इस गाडी पर 4 लाख रुपये से ऊपर की छुट दे रही है जो की सबसे ज्यादा है .

ये भी पढ़ेToyota Rumion : टोयोटा कंपनी ने लांच की अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →