Arbaaz Khan Wedding : अर्पिता खान के घर शुरू हो गयी अरबाज़ खान की शादी की रस्मे

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Arbaaz Khan Wedding : दोस्तों बॉलीवुड में कब क्या हो जाये किसी को नहीं पता यहाँ पल में किसी की शादी हो जाती है तो पल में किसी का तलाक . बॉलीवुड में सबसे रोबदार परिवार सलमान खान का परिवार माना जाता है और उनके ख़ास भाई है अरबाज खान (Arbaaz Khan) . अब ये खबर आ रही है की वो 56 साल की उम्र में दूसरी बार शादी कर रहे है और उनक शादी की रस्मे शुरू हो गयी है . अरबाज़ खान की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है और लोग तरह तरह की बाते कर रहे है .

 

अर्पिता खान के घर होगी अरबाज़ की शादी की रस्मे

सलमान खान ने पिछले दिनों अपने पापा सलीम खान का जन्म दिन मनाया था तभी वही पता लगा था की अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी शादी कर रहे है . आपको बता दे की अरबाज खान की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी जिससे उनका 21 साल का लड़का भी है . अरबाज खान की  पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चली थी और शादी के बाद से ही उनके बीच में आपस में अनबन शुरू हो गयी थी .

अरबाज़ खान करेगे मेकअप आर्टिस्ट से शादी

ये खबर आ रही है की अरबाज खान (Arbaaz Khan) रवीना टंडन की मेक उप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ शादी करने वाले है . मीडिया में खबर आ रही है की उनकी शादी 24 दिसम्बर को होगी और उसमे घर के लोग ही शामिल होगे . ये भी खबर आ रही है की उनकी शादी की रस्मे अर्पिता खान के घर पर होगी , और उनकी शादी में उनका बेटा भी शामिल होगा . अरबाज खान की शादी में बाहर के लोगो को नहीं बुलाया गया है सिर्फ उनके खानदान के लोग ही शामिल होगे .

उनकी शादी में उनकी बहिन अलविरा खान भी अपने पति के साथ अर्पिता के घर आ गयी है , साथ ही सलीम खान भी हरे रंग की ड्रेस में अर्पिता खान के घर आ गए है .

ये भी पढ़ेArbaaz Khan खायेंगे शादी के लड्डू , 56 साल की उम्र में करेंगे दूसरी शादी

1 thought on “Arbaaz Khan Wedding : अर्पिता खान के घर शुरू हो गयी अरबाज़ खान की शादी की रस्मे”

Comments are closed.