एशिया कप से युजवेंद्र चहल को ड्राप करने से भड़की उनकी पत्नी धनश्री, BCCI पर सादा निशाना  

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) 2023 के लिए बीसीसीआई की चयन समिति ने 21 अगस्त को 17 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया हैं. इस दौरान तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव कुछ ऐसे लकी खिलाडी जिन्हें टीम में चुना गया. जबकि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम में जगह के हकदार थे लेकिन उन्हें नजरअंदाज किया गया हैं.

इसी बीच चहल को टीम से बाहर करने से उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी गुस्सा हैं और उन्होंने तीखा सवाल उठाते हुए बीसीसीआई की चयन समिति और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर निशाना सादा हैं.

युजवेंद्र चहल को एशिया कप की टीम में नहीं मिली जगह

युजवेंद्र चहल को एशिया कप की टीम में नहीं मिली जगह
युजवेंद्र चहल को एशिया कप की टीम में नहीं मिली जगह

बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने एशिया कप के लिए कुलदीप यादव और रवीन्द्र जडेजा के साथ अक्षर पटेल को बतौर स्पिनर टीम में चुना हैं हालाँकि इस दौरान कहा ये गया हैं कि अक्षर की बेहतर बल्लेबाजी के कारण उन्हें चहल से अधिक महत्व दिया गया हैं.

चहल को ड्राप करने के फैसले से कई पूर्व क्रिकेटर और उनके फैन्स सहित उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी काफी भड़की हुई हैं और उन्होंने इन्स्टा स्टोरी शेयर करते हुए बीसीसीआई पर गुस्सा जाहिर किया हैं.

ALSO READ: Jasprit Bumrah आयरलैंड के खिलाफ रचा इतिहास, टी20 के बड़े-बड़े धुरंधरों को छोड़ा पीछे

एशिया कप के लिए युजवेंद्र चहल का चयन न होने से भडकी धनश्री

धनश्री
धनश्री

धनश्री ने अपनी इन्स्टा स्टोरी से लिखा, ‘अब मैंने गंभीरता से इस पर प्रशन उठाना शुरू कर दिया है. क्या अत्यधिक विनम्र और इंट्रोवर्ट होना आपकी तरक्की के लिए रूकावट है? या हम सभी को लाइफ में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और स्ट्रीट स्मार्ट बनना होगा.’

चहल के वनडे करियर की बात करें तो लेग स्पिनर ने अब तक खेले 72 एकदिवसीय मैचों में 27.13 की औसत और 5.27 रन प्रति ओवर की रनगति से 121 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई हैं. वनडे में चहल अक सर्वोच्च गेंदबाजी प्रदर्शन 6/42 रहा हैं.

ASLO READ: एशिया कप से पहले सामने आया मोहम्मद सिराज का नया लुक, चहल की पत्नी धनश्री हुई दीवानी

Leave a Comment