Dunky : शारुख खान ने की तीसरी बार वैष्णो देवी की यात्रा , मांगी डंकी के लिए दुआ

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

शारुख खान का करियर काफी दिनों से ख़राब चल रहा था लेकिन पठान और जवान फिल्म के बाद शारुख खान का करियर कुछ लाइन पर आ गया है . इन दोनों फिल्मो ने बहुत ही ज्यादा कमाई की है और ये फिल्मे बहुत जबरदस्त हिट भी हुई थी . लेकिन अब शारुख खान का सारा फोकस आने वाली फिल्म डंकी(Dunky) पर है और वो इस फिल्म से काफी उम्मीद लगा कर बेठे है . इस फिल्म का टीजर पिछले दिनों रिलीज हुआ था जिसको देख कर ये फिल्म बहुत ही रोमांच भरी हो सकती है . लेकिन अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए शारुख खान ने वैष्णो देवी के दर्शन किये .

 

डंकी को हिट बनाने के लिए शारुख खान ने किये माँ वैष्णो देवी के दर्शन

वैसे तो जब भी कोई फिल्म किसी भी एक्टर की रिलीज़ होती है वो एक दम से धार्मिक बन जाता है . ऐसा ही कुछ शारुख खान में देखने को मिलता है वो अपनी हर फिल्म के रिलीज़ होने से पहले मंदिर और मस्जिद के चक्कर काटने लगते है . क्योकि उनको अपनी फिल्म हिट करवानी होती है और हमारे देश में हिन्दुओ की आबादी काफी ज्यादा है जिसका फायदा शारुख खान उठाना चाहते है .

शारुख खान को डंकी से काफी उमीदे

शारुख खान जवान और पठान की सफलता के बाद बहुत ज्यादा जोश में है और साथ ही साथ उनकी अगली फिल्म डंकी आने वाली है . तो शारुख खान इस फिल्म से भी काफी उम्मीद लगा कर बेठे है . आपको बता दे की इस फिल्म को बनाने के लिए 120 करोड़ की लागत आई है और ये इस महीने यानी 21 दिसम्बर को सिनेमा घरो में रिलीज़ हो सकती है .

 

जैसे ही शारुख खान ने वैष्णो देवी के दर्शन किये इस का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है . एक यूजर लिखता है की शारुख खान को माता रानी का आशीर्वाद मिलेंगा . एक दूसरा आदमी लिखता है की शारुख खान को लगता है माता वैष्णो देवी पर काफी भरोसा और आस्था है .