अक्षय कुमार को किसकी कृपा से मिली भारतीय नागरिकता? पंकज त्रिपाठी ने दिया जवाब

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अक्षय कुमार के लिए बीतें कुछ दिन बेहद ही अच्छे हैं. एक तरफ उनकी फिल्म OMG-2 लोगों को काफी पसंद आ रही हैं और फिल्म का कलेक्शन कुछ ही दिनों में 100 करोड़ के पार पहुँचने वाला हैं. इसके आलावा उन्हें खुशी का एक और मौका मिल गया. दरअसल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय को भारत की नागरिकता मिल गई हैं.

बता दे अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता हैं. जिसके कारण उन्हें कई मौको पर ट्रोल भी किया जाता था और उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया जाता था लेकिन अब वह भारत के नागरिक बन गए हैं. अक्षय की दोहरी खुशी पर पंकज त्रिपाठी ने एक बड़ा ब्यान दिया हैं.

अक्षय कुमार को महादेव की कृपा से मिली भारतीय नागरिकता

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी

अक्षय को भारत की नागरिकता मिलने पर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने चुप्पी तोड़ी हैं और कहा हैं, कि ‘महादेव की कृपा हैं. फिल्म रिलीज के बाद हिट हो गयी हैं और तुम्हारा पेपर वर्क भी पूरा हो गया हैं. यह बड़ी खुशखबरी हैं. ये बहुत ही अच्छे संकेत हैं और उनके लिए बहुत अच्छा हैं.’

ALSO READ: ट्रक ड्राईवर तारा सिंह की गदर 2 की छठे दिन भी बुलेट रफ्तार कायम.. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार  

पंकज त्रिपाठी के आलावा OMG-2 के डायरेक्टर अमित राय ने अक्षय की नागरिकता पर खुशी जाहिर की हैं. उनका कहना हैं कि ‘कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता हैं. अक्षय जी को भारत की नागरिकता मिली वो भी इंडिपेंडेंट डे के मौके पर, ये कोई संयोग नहीं बल्कि किसी न किसी तरह उपर वाला का उन्हें आशीर्वाद मिला हैं. आप भगवान शंकर हैं और आप सभी को प्यार बरसा रहे हैं.’

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

ALSO READ: आखिर क्यों अक्षय कुमार पुलिस वालो पर भड़कते दिखे , जानिये पूरा मामला

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह OMG-2 में नजर आये हैं. इसके आलावा उनके पास अभी काफी प्रोजेक्ट हैं. इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’, ‘सोरारई पोटरू’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ शामिल हैं. इसके आलावा वह अगले साल मराठी फिल्म ‘मेदिअबदेवेदत मराठे वीर दौडले सात’ और हेरा फेरी-3 में नजर आएंगे.

Leave a Comment