bigg boss 17
bigg boss 17

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल उर्फ़ यु के राइडर ने शो में की ऐसी नीच हरकत , शो में से निकलना पक्का

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bigg Boss 17 : दोस्तों बिग बॉस का शो ऐसा है जिसका हमेशा से विवादों से नाता रहा है , अबकी बार बिग बॉस 17 चल रहा है और सभी अपना अपना रूप दिखा रहे है . बिग बॉस का शो हो और लोगो में आपस में झगडा ना हो ऐसा कभी हो सकता है क्या . आपको


Service médical à domicile de Medici Generici à Rome

Service médical à domicile de Medici Generici à Rome

Notre équipe fournit un service de soins de santé à domicile, garantissant professionnalisme et confort pour les patients à Rome.

बता दे की इस शो के दो प्रतिभागी अरुण और अनुराग डोभाल (Anurag Doval) में बहुत दिनों से विवाद चल रहा है . लेकिन ये विवाद अब ज्यादा ही हो गया है और इस हद तक पहुच गया था की बिग बॉस को खुद इसके बीच में आके बचाव करना पड़ा .

 

अनुराग डोभाल छोड़ सकते है घर

थोड़े दिनों से तो यू ट्यूबर अरुण और अजित डोभाल में आपस में झगडा चल रहा है लेकिन पिछले दिनों इस झगडे ने अपनी सीमा पार कर ली थी . बल्कि अनुराग ने कुछ ऐसा कर दिया की बिग बोस ने अनुराग को हमेशा के लिए घर से नोमिनेट कर दिया , दूसरी तरफ अनुराग का कहना है की अरुण उनके घरवालो को लेकर कुछ कमेंट कर रहे थे . ये बात अनुराग को अच्छी नहीं लगी साथ ही साथ दोनों का झगडा हाथापाई तक चले गया था और अनुराग ने गुस्से से मग भी तोड़ दिया था .

 

बिग बॉस ने लिए अनुराग पर एक्शन

अनुराग डोभाल की हरकत के कारण बिग बॉस ने उनको अपने कमरे में बुलाया , जहा अनुराग ने कहा की अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो घर छोड़ देंगे . बिग बॉस ने कहा की अगर आप घर छोड़ना चाहते है तो ये आपका खुद का फैसला होगा और आपको कोई भी रोकेंगा नहीं . आपको बता दे की दोनों के झगडे में अनुराग ने गुस्से में अरुण का कालर तक पकड़ लिया था , जिसके कारण बिग बॉस ने उनको वार्निंग भी दी थी की ये नियमों का उलंघन है . लेकिन अनुराग फिर भी नहीं माने और उन्होंने किचन में जा कर गुस्स्से में मग भी तोड़ दिया था इसके बाद बिग बॉस ने अनुराग के खिलाफ एक्शन लिया . अब आने वाले शो में पता लगेगा की अनुराग घर छोड़ेंगे या फिर नहीं .

ये भी पढ़ेBigg Boss 17 : बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट है सबसे महंगी एक दिन के ले रही इतने पैसे

 

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .