फोटो ग्राफर ने विराट कोहली की बेटी की फोटो लेने की जबरदस्ती , कोहली ने सुनाई खरी विडियो वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli : भारत में वर्ल्ड कप हो रहा है और अब ये अपने समापन की और बड रहा है और थोड़े दिन में ही इस कप का फाइनल मैच होने जा रहा है . इस कप में भारत ने अपना बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और अपने सभी मैच जित लिए थे . इस रविवार को भारत का नीदरलैंड से आखरी लीग मैच था , जिसमे भारत ने नीदरलैंड को हरा दिया था . इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अर्द्श्तक भी लगाया और एक विकट भी लिया था . इस मैच में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मैच खेलने के लिए आये हुए थे , मैच के बाद कोहली अपनी पत्नी के साथ मुंबई लोट गए . लेकिन एअरपोर्ट पर फोटो लेने के कारण कोहली भीड़ पर भड़क गए थे .

 

भीड़ ने जबरदस्ती ली विराट कोहली की बेटी की फोटो लेने की कोशिश

विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ नीदरलैंड के मैच के बाद वापिस मुंबई लोट आये थे साथ में उनकी बेटी वामिका भी थी . आपको बता दे की न्यूज़ीलैंड के साथ भारत का 15 नवम्बर को सेमीफाईनल में मुंबई में मैच होना है . जब विराट कोहली अपनी पत्नी और बेटी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो भीड़ ने उनके परिवार की फोटो लेने की कोशिश की . उन्होंने बाहर से फोटो लेने को भीड़ को रोका नहीं लेकिन जब लोग कार के अंदर फोटो लेने लगे तो विराट कोहली उन पर भड़क गए . इस सब का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है .

 

विराट कोहली को क्यों आया गुस्सा

विराट कोहली जब एयरपोर्ट से निकल कर अपनी कार में बेठ रहे थे तब लोगो ने उनकी बेटी और पत्नी की फोटो लेने की कोशिश की . जिसपर विराट कोहली को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा की तुम बाहर से फोटो ले सकते हो अन्दर से नहीं . हर आदमी की अपनी पर्सनल लाइफ होती  है और उसका ख्याल रखना चाहिए . आपको बता दे की 15 नवम्बर को जो फाइनल मैच होना है उससे लोगो को काफी उम्मीद है , क्योकि भारत ने आखरी वर्ल्ड कप 2011 में जीता था और वो इस बार भी जितना चाहता है .

ये भी पढ़ेपाकिस्तान के इस खिलाडी ने बोल दिया की विराट कोहली मतलबी है , जानिये पूरा मामला

1 thought on “फोटो ग्राफर ने विराट कोहली की बेटी की फोटो लेने की जबरदस्ती , कोहली ने सुनाई खरी विडियो वायरल”

Comments are closed.