Bigg Boss 17 : शो के दौरान विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ, विडियो वायरल

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Bigg Boss 17  : कलर्स टीवी पर एक ऐसा शो चल रहा है जिसको बेन करने की मांग बहुत दिनों से चल रही है क्योकि इस शो में ऐसा कुछ दिखाया जा रहा है जो की परिवार के लिए अच्छा नहीं है . इस शो में रोज के रोज कुछ ऐसा हो जाता है की प्रतिभागी के दुसरे से लड़ पड़ते है . इस शो में एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जिस दिन किसी की लड़ाई ना होती हो , ऐसा ही कुछ अभी फ़िलहाल हुआ है . इस शो में विक्की जैन  और अंकिता की लड़ाई आये दिन होते रहती है लेकिन हाल में कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण ये लड़ाई हाथापाई तक चली गयी .

 

विक्की जैन ने उठाया अंकिता पर हाथ

शो के दौरान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई देखने वाली है , पिछले दिनों विक्की ने कहा था की शादी शुदा आदमी को शादी में बहुत कुछ झेलना पड़ता है . इसके जवाब में अंकिता ने कहा था की अगर ऐसा कुछ है तो वो उससे अलग हो सकता है . लेकिन हाल में विक्की जैन  ने ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण घर के सभी लोग विक्की के खिलाफ हो गए थे .

शो में एक दिन जैन  और अभिषेक की लड़ाई हो रही थी और दुसरे तरफ अरुण और अंकिता में आपस में बहस हो रही थी . इस दौरान विक्की ने अरुण को कहा की की तुम चुप हो जाओ तो इसके जवाब में अरुण ने कहा की में चुप क्यों रहू . तो विक्की  अंकिता को कहता है की तुम चुप हो जाओ तो अंकिता ने कहा की में अरुण से बात कर रही हु . तो इसके जवाब में विक्की ने अंकिता के ऊपर हाथ उठाने के लिए बड़े .

ये भी पढ़ेBigg Boss 17 : बिग बॉस की लाइट हो गयी अचानक गुल , समर्थ ने कर दिया ईशा संग गलत

अभिषेक ने बताया सब घर वालो को विक्की की हरकत

जब विक्की जैन  अंकिता को मारने की कोशिश करते है तो अंकिता बहुत ही ज्यादा डर जाती है , ये सब हरकत अभिषेक और अरुण देख लेते है और सब घर वालो को बताते है . लेकिन फिर भी अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन  का बचाव करने की कोशिश करती है .