स्वतंत्रता दिवस पर तारा सिंह की दहाड़ से थरथर कांपा बॉक्स ऑफिस, जानिए 5वें दिन कितनी रही गदर 2 की कमाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. 11 अगस्त को रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. दरअसल स्वतंत्रता दिवस (नेशनल हॉलिडे) के मौके पर दोनों ही फिल्मों में बंपर कमाई करते हुए इतिहास रच दिया हैं.

गदर 2 की दहाड़ से थरथर कांपा बॉक्स ऑफिस

गदर 2
गदर 2

सोमवार देर रात तक 15 अगस्त के दिन की एडवांस बुकिंग देखकर इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि ये फिल्म मंगलवार को इतिहास रच सकती हैं और हुआ भी ऐसा ही. 5वें दिन फिल्म गदर-2 के ज्यादातर शो हाउसफुल रहे और फिल्म ने पांचवे दिन 55 करोड़ रूपए की कमाई कर डाली हैं. इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन सिर्फ पांच दिनों में 200 करोड़ के पार पहुँच गया हैं.

ALSO READ: गदर 2 की सूनामी के सामने ढेर हुई OMG 2, टूटे कमाई के कई रिकार्ड्स

गदर 2 ने पांच दिन में कमाई 225+ करोड़

गदर 2
गदर 2

बता दे गदर-2 ने पहले दिन 40.10 करोड़ की ककमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ रूपए कमाए. फिल्म ने रविवार को तीसरे दिन 51.70 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया. जबकि चौथे दिन सोमवार को वोर्किंग डे पर भी फिल्म ने 38.70 करोड़ रूपए कमा डाले.

इसके बाद 15 अगस्त (नेशनल हॉलिडे) के मौके पर फिल्म ने इतिहास रचते हुए 55 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर डाला हैं. इस तरह गदर-2 ने पहले पांच दिन में लगभग 225 करोड़ रूपए की कमाई कर डाली हैं. माना ये जा रहा हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरुरत देखने को मिलेगी लेकिन फिल्म आसानी से 300-350 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी.

बता दे गदर-2 का सामना अक्षय कुमार की OMG-2 से हुआ था ऐसे में कई लोगों का ये मानना था कि दोनों बड़े सुपरस्टार के क्लैश का असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलेगा. लेकिन फिलहाल तो ऐसा देखने को नहीं मिला हैं.

ALSO READ: ग़दर 2 ने रिलीज़ होने से पहले ही कमा लिए इतने पैसे की आपने सोचा भी ना होगा

Leave a Comment