महेश भट्ट और मनीषा रानी की हग पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, पिता के लिए कह दी ये बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

विवादित रियलिटी बिग बॉस ओटीटी 2 का सफल समापन हो चूका हैं. फिनाले में में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर 25 लाख और ट्रॉफी अपने नाम की. इसके आलावा मनीषा रानी, धुर्विका और पूजा भट्ट ने भी टॉप 5 में जगह बनाई थी.

बिग बॉस खत्म होने के बाद पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस शो को लेकर दिल खोलकर बात की. दरअसल उन्होंने महेश भट्ट और मनीषा रानी के गले लगने वाले विवाद पर भी चुप्पी तोड़ी.

जानिए क्या बोली पूजा भट्ट

पूजा भट्ट
पूजा भट्ट

दरअसल शो के एक एपिसोड में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा को सपोर्ट करने घर में आये थे और वह घर के अन्य प्रतियोगियों से भी मिले थे. इस दौरान उन्होंने मनीषा रानी को गले लगाया था. जिसके बाद सोशल मीडिया उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ता था.

इस मामलें पर चुप्पी तोड़ते हुए पूजा ने कहा, ‘जब मनीषा शो में मौजूद अन्य प्रतियोगियों को गले लगाती हैं और किस मांगती हैं तो किसी को कोई भी परेशानी नहीं होती हैं. दरअसल लोग ये भूल जाते हैं कि दुनिया को हम वैसे दिखते हैं जैसे हम होते हैं. लेकिन असल दुनिया में हम वैसी नहीं देखते जैसी दुनिया हैं. अगर लोग सच में ऐसा सोचते हैं, तो उन्हें मेरी तरफ से गुड लक.’

ALSO READ: महेश भट्ट ने बिग बॉस के प्लेटफार्म पर मनीषा के साथ किया कुछ ऐसा लोग ले रहे क्लास 

जानिए महेश भट्ट के लिए क्या बोली पूजा भट्ट

पूजा भट्ट और महेश भट्ट
पूजा भट्ट और महेश भट्ट

पूजा ने अपनी बात को बढाते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मेरे पिता महेश भट्ट या मुझे इस बारे में किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत हैं. उन्होंने अभिषेक मल्हान को गले लगाया और किस भी की. उन्होंने जद हदीद को भी कहा था कि वह सबसे खूबसूरत आदमी हैं. बल्कि उन्होंने सबसे कम समय मेरे साथ बिताया था. मुझे लगता हैं कि मनीषा रानी के फैन्स बिना कारण हाईपर हो रहे हैं लेकिन उन्हें क्या कहना हैं जब वह अन्य महिलाओं की लाइफ को मुश्किल बना देती हैं.’

ALSO READ: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के क्रेजी फैन को वीडियो हुई वायरल 

Leave a Comment