गदर 2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर कैसा था कार्तिक आर्यन का हाल? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कार्तिक आर्यन : साल 2001 में गदर रिलीज हुई थी. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. इसी तरह अब गदर 2 भी  लगातार धमाल मचा रही हैं. सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लम्बी-लम्बी लाइने लग रही हैं. दरअसल इस बार भी लोगों को तारा सिंह और सकीना की जोड़ी काफी पसंद आई हैं. सिर्फ फैन्स ही नहीं अन्य कई स्टार्स भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की जमकर तारीफ की हैं.

गदर-2 में हैंडपंप वाला सीन देखकर क्रेजी हुए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

कार्तिक एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए अपडेट्स देते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से गदर-2 का हैंडपंप वाला सीन शेयर किया हैं. इस सीन में तारा सिंह अपने गुस्से से ही पाकिस्तानी भीड़ को डरा देते हैं.

कार्तिक ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘’यह आइकॉनिक सीन, सिर्फ मेरे अंदर का एक फैनबॉय तारा सिंह के लिए चिल्ला रहा है.’

बता दे कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया हैं. उसके बैकग्राउंड में कार्तिक के चिल्लाने की आवाजें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा हैं और लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.

ALSO READ: स्वतंत्रता दिवस पर भारतीयों ने गदर 2, जेलर और OMG 2 पर उड़ा डाले 150 करोड़ रुपए

देखें कार्तिक आर्यन का पोस्ट:-

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ये एक्टर कियारा अडवाणी के साथ लव स्टोरी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कहानी’ में नजर आये थे. इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. इसके आलावा कार्तिक जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे.

ALSO READ: ट्रक ड्राईवर तारा सिंह की गदर 2 की छठे दिन भी बुलेट रफ्तार कायम.. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार  

Leave a Comment