ट्रक ड्राईवर तारा सिंह की गदर 2 की छठे दिन भी बुलेट रफ्तार कायम.. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार  

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी सनी देओल की गदर 2 का जलवा लगातार कायम हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 7 दिन ही हुए हैं और इस फिल्म के लगभग सभी शो हाउसफुल ही जा रहे हैं. एक सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि सिर्फ 60 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म ने पहले 6 दिन में ही 250 करोड़ का कलेक्शन कर डाला हैं.

जानिए गदर 2 ने छठे दिन कितना कलेक्शन किया

गदर 2
गदर 2

स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के बाद गदर-2 का कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरुर देखने को मिली हैं. लेकिन फिर भी फिल्म का जलवा बरकरार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने छठे दिन (बुधवार) को लगभग 35.50 करोड़ का कलेक्शन किया हैं. इसके साथ ही फिल्म ने सिर्फ छठे दिन ही 250 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर दिया हैं. दरअसल फिल्म ने अब तक 261 करोड़ की कमाई कर डाली हैं.

ALSO READ: गदर 2 की सूनामी के सामने ढेर हुई OMG 2, टूटे कमाई के कई रिकार्ड्स

नहीं रुक रही गदर 2 की बुलेट रफ्तार

 

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर-2 फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 43.08 करोड़ रूपए कमा डाले थे. इसके आलावा तुसरे दिन रविवार को फिल्म ने बूस्ट पकड़ा और 51.70 करोड़ रूपए की कमाई थी.

फिल्म ने चौथे सोमवार को वर्किंग डे पर भी कमाल करते हुए 38.70 करोड़ रूपए की कमाई की. इसके बाद मंलवार(इंडिपेंडेंट डे) नेशनल हॉलिडे पर सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 55.40 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया और फिल्म ने सिर्फ 5 दिन में भी 200 करोड़ कमा डाले थे.

 ALSO READ: Gadar 2 फिल्म की रिलीज़ से पहले क्यों लगे सनी देओल के गुमशुदा होने के पोस्टर

गदर 2 के सामने ढेर हुई OMG -2

गदर 2
गदर 2

एक तरफ गदर-2 की रफ्तार धीमी पढ़ती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं. दूसरी तरफ अक्षय कुमार की OMG-2 का कलेक्शन छठे दिन काफी कम हो गया हैं. दरअसल 15 अगस्त(इंडिपेंडेंट डे) को फिल्म ने 17 करोड़ रूपए से अधिक कमाई की थी लेकिन छठे दिन फिल्म सिर्फ 7 करोड़ ही कमा पायी हैं. इस तरह अब तक फिल्म ने 6 दिनों में 79.27 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया हैं.

Leave a Comment