Rakhi Sawant ने उतारी मलायका अरोड़ा की नक़ल, लोगो ने पूछा हिजाब कहा गया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Rakhi Sawant : बॉलीवुड में आये दिन बहुत से लोग आते है जो की अपनी किस्मत अजमाते है , कुछ लोग तो प्रतिभा के धनी होते है . जिन लोगो में टैलेंट होता है वो अपनी कला के दम पर अपने आप को उचाई पर ले जाते है . लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी है जिनको हमेशा विवादों में रह कर ही मजा आता है और उस अभिनेत्री का नाम है राखी सावंत (Rakhi Sawant ) . ये एक ऐसे अभिनेत्री है जिन्होंने आज तक हमेशा विवाद ही पैदा किया है और उसके बल पर प्र्सिदी प्राप्त की है .

 

राखी सावंत ने उतारी मलायका अरोड़ा की नक़ल

राखी सावंत का दूसरा नाम लोगो को याद है और वो नाम है विवाद , क्योकि उनके ऐसा करने में ही मजा आता है . आपको पता है की पिछले दिनों उनकी कुछ फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी . उन विडियो में ये दिखाया गया था की राखी सावंत ने हिन्दू धर्म छोड़ कर इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है . इतना ही नहीं वो इस बात को मजबूती देने के लिए मक्का भी गयी थी और वहा उसने हज भी किया था . लेकिन अब वो आजकल मलायका अरोड़ा की नकल उतारते नजर आ रही है .

ये भी पढ़ेराखी सावंत अब बन गयी फातिमा और पहुच गयी मक्का हज करने

राखी ने धारण किया बोल्ड लुक

आपको पता होगा की राखी सावंत ने पिछले साल आदिल से शादी की थी , उन्होंने ये शादी इस्लाम धर्म स्वीकार करके फिर की थी . लेकिन इस शादी के बाद उनका अपने पति के साथ विवाद हो गया था जिसकी कहानी उसने रो रो कर पब्लिक के आगे सुनाई थी . लेकिन अब वो पुराने हॉट अवतार में दिखाई दे रही है , उन्होंने सोशल मीडिया पर हरे रंग की ड्रेस में कातिलाना पोज दिए . जिसको देख कर लोगो ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दी है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर लिखता है की तुमने हज किया तो अपने सब गुनाहों की माफ़ी मांगी , लेकिन तुम तो पागल हो फिर दुबारा अपनी हरकतों पर उतर आई . तो एक अन्य आदमी लिखता है की राखी जी तुम्हारा हिजाब कहा गया क्या सिर्फ वो दिखावे के लिए था क्या . वायरल विडियो में राखी सावंत हॉट ड्रेस में मलायका अरोड़ा की चाल की नक़ल उतारते हुए नजर आ रही थी .