pak vs aus
pak vs aus

ऑस्ट्रेलिया से मिली पाकिस्तानी को करारी हार तो उधर पाक में टूट गए टीवी , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Pak Vs Aus : जब से पाकिस्तानी टीम भारत आई है वो यहाँ पर मजेदार पकवान खा रही है उनका ध्यान यहाँ पर मैच मर रहा ही नहीं . इसके कारण पाकिस्तान अब तक जितने भी मैच खेली है सभी हार गयी है . पहले तो भारत ने पाकिस्तान को बहुत बुरी तरह से हराया और अब ऑस्ट्रेलिया ने भी पाकिस्तान को जोर की पटकनी दे दी है . इसी हार के साथ पाकिस्तानी टीम और उनके कप्तान की बहुत ही ज्यादा फजीहत हो रही है और पाक के लोग अपनी टीम को बहुत कुछ सुना रहे है .

 

पाकिस्तान में हार के बाद टूटे टीवी

इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा पाकिस्तान के लोग किसी को बुरा भला कह रहे है तो वो है पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को . क्योकि इस पुरे वर्ल्ड कप के दौरान बाबर आजम ने अपने बल्ले से कुछ भी कमाल नहीं कर पाए है .आपको बता दे की कल के मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान को 300 से ऊपर का लक्ष्य दिया . जो की पाकिस्तान की टीम पीछा नहीं कर पायी और पूरी टीम जल्दी ही आउट हो गयी . इस हार के बाद पाकिस्तान में उनकी टीम की बहुत फजीहत हो रही है और लोग अपने टीवी तक तोड़ रहे है .

पाकिस्तान में हो रही क्रिकेट टीम की फजीहत

पकिस्तान टीम वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं जित पायी है और एक के बाद एक मैच हार रही है . इसके कारण सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तानी टीम का मजाक बन रहा है . पाकिस्तान टीम के मजाक के तौर पर लोग सोशल मीडिया पर उनके मीम बना रहा है और उनकी बहुत ही ज्यादा फजीहत हो रही है . लोगो ने कहा की इधर उधर की चीजो पर टीम का ध्यान है लेकिन जिस चीज़ पर होना चाहिए उस पर नहीं है . टीम ने पीछे फिलिस्तिन को भी समर्थन किया था तब भी उनकी बहुत फजीहत हुई थी .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .