घर नीलाम की खबरों पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहीं अजीबोगरीब बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों दो कारणों से काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ तो उनकी फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. दूसरी तरफ एक्टर अपने जुहू स्थित बंगले की नीलामी को लेकर चर्चाओं में हैं. दरअसल बैंक ऑफ़ बडौदा ने पहले सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस जारी किया था. हालंकि फिर 24 घंटे के भीतर तकनीकी खराबी का हवाला देते हुए नोटिस वापसी ले लिया था.

सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

Sunny Deol
Sunny Deol

घर नीलाम की खबरों को लेकर सोशल मीडिया में काफी बातें की जा रही हैं. इसी बीच सनी देओल ने खुद इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी हैं. NDTV की खबर के अनुसार सनी ने इस मुद्दे को निजी बताया हैं.

सनी देओल ने कहा, ‘अगर मैं कुछ भी बोलूँगा तो लोग अलग मतलब निकालेंगे. ये मेरा निजी मामला हैं. मुझे फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहना हैं.’

इन सब खबरों की बीच सनी पाजी के लिए सबसे अच्छी बात ये हैं कि फिलहाल उनके बंगले होने वाली ई-नीलामी को बैंक की तरफ से रोक दिया गया हैं.

ALSO READ: केसरी से लेकर दीवाना तक इन टॉप 6 फिल्मों के ऑफर ठुकराने के बाद माथा पकड़कर रोते होंगे सनी देओल

क्या हैं पूरा मामला?

sunny deol bungalow
sunny deol bungalow

दरअसल सनी देओल पर बैंक ऑफ बडौदा का 56 करोड़ रूपए का उधार हैं और वह काफी समय से इस राशि को नहीं चूका पाए हैं. जिसके बाद बैंक ने उनका जुहू स्थित घर की नीलामी के लिए एक ऐड निकाला था. फिर ये पूरा विवाद शुरू हुआ था.

इसके आलावा सोशल मीडिया में ये खबर भी आई थी कि सनी के बंगले को नीलाम होने से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बचाया हैं. ये दावा किया जा रहा था कि अक्षय ने सनी के उधार का एक बड़ा हिस्सा देने की पेशकश की हैं और इसे लेकर अक्षय और सनी की मीटिंग भी हुई हैं. हालाँकि सनी देओल के मेनेजर ने इस खबर पर रिएक्शन देते हुए खबर को झूठा बताया था.

ALSO READ: सनी देओल के आये बुरे दिन होगा सनी का बंगला नीलाम ये है कारण

Leave a Comment