वाघा बॉर्डर पर लगा दिए Sunny Deol ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों जैसा आपको पता ही है की ग़दर फिल्म का सेकंड पार्ट आ चूका है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ज्यादा कमाल दिखा रही है . इस फिल्म ने अब तक दूसरी फिल्मो के सब रिकॉर्ड तोड़ दिए है , सनी देओल ( Sunny Deol ) तक़रीबन 22 साल बाद इसके सेकंड पार्ट में काम कर रहे है . पिछली वाली फिल्मो ने हिन्दुस्तानियो के दिल पर बहुत राज किया था लेकिन ये वाला पार्ट ने तो वो रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है . लोग बहुत संख्या में थिएटर में फिल्म देखने जा रहे है जिसके कारण छोटे छोटे सिनेमाघरों की भी चांदी हो रही है . वैसे भी सनी देओल को एक हिट फिल्म की काफी दिनों से प्रतीक्षा थी जो अब जाकर उनको मिली है .

सनी देओल पहुचे वाघा बॉर्डर पर

 

इसी बीच पिछले दिनों ये खबर आई थी की सनी देओल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वाघा बॉर्डर पर अमीषा पटेल के साथ गए . वहा पर उन्होंने भारतीय सेना की सेरेमनी देखि और लोगो को उत्साह भी बढाया उन्होंने वहा जा कर जब बोला हिंदुस्तान जिंदाबाद तब लोगो का उत्साह देखते ही बनता था . उनके वाघा बॉर्डर पर जाने का विडियो और फोटो सामने आई है जिसमे वो भारतीय फोजियो के साथ खड़े हुए नजर आ रहे है .

सनी देओल की फिल्म कमा रही करोड़ो रुपये

 

पहले वाली फिल्म में सनी देओल(Sunny Deol ) अपना प्यार सकीना को लेने के लिए पाकिस्तान गए थे लेकिन अबकी बार फिल्म में वो अपने बेटे की बहु को लेने के लिए पाकिस्तान जायेंगे . ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है और इसने कमाई के मामले में शारुख खान की फिल्म और यहाँ तक की बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है . सनी देओल जब वाघा बॉर्डर पर गए तो उन्होंने फौजियों के साथ भी कुछ फोटो खिचवाई , उनके साथ उदित नारायण भी गए थे और उनकी ये विडियो काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है .

Leave a Comment