Gadar 2 फिल्म की रिलीज़ से पहले क्यों लगे सनी देओल के गुमशुदा होने के पोस्टर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों जैसा आपको पता है की सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2 ) कल यानी 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है , सनी देओल की काफी दिनों से कोई फिल्म हिट नहीं हुई है . लेकिन सनी देओल को इस फिल्म से काफी उम्मीद है और वो कह रहे है की ये फिल्म काफी हिट भी साबित होगी . ग़दर 2 के साथ अक्षय कुमार की omg 2 भी रिलीज़ होने वाली है लेकिन ये देखने वाली बात होगी की कोनसी फिल्म ये रेस जीतेंगी . अभी सनी देओल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दरबार साहिब भी गए थे और उन्होंने अपनी फिल्म को हिट होने के लिए प्राथना भी की थी .

sunny deol

सनी देओल के लगे गुमशुदा होने के पोस्टर

 

सनी देओल बीजेपी के सांसद भी है और उन्होंने पंजाब के गुरदासपुर से इलेक्शन भी जीता हुआ है लेकिन वहा की जनता उनसे बहुत नाराज है . क्योकि जब से वो गुरदासपुर के सांसद बने है तब से वो एक बार भी अपनी जिले में नहीं गए है , इसलिए वहा की जनता ने सनी देओल के गुमशुदा होने के पोस्टर भी लगा दिए है . सनी देओल जब दरबार साहिब गए थे तब गुरदासपुर बहुत ही पास था लेकिन वो जनता से मिलने के लिए गुरदासपुर नहीं गए , इसलिए वहा की जनता उनसे बहुत ज्यादा नाराज है . उन्होंने सनी देओल के खिलाफ काफी प्रदर्शन भी किया और कहा की वो अटारी बॉर्डर पर जा सकते है लेकिन गुरदासपुर नहीं आ सकते .

 

ग़दर 2 के बायकाट की उठी मांग

 

गुरदास पुर से सनी देओल ने इलेक्शन जीता था लेकिन एक बार भी वो अपनी जनता के पास नहीं गए उनकी समस्या को सुनने के लिए . इसलिए वहा की जनता उनसे बहुत ही ज्यादा नाराज है और ग़दर 2 (Gadar 2 ) के बायकाट की मांग कर रही है , जनता का कहना है की सनी देओल सिर्फ फ़िल्मी हीरो ही है . वो एक बार भी जनता के बीच में नहीं गए ना ही उनकी समस्या सुनी तो असली जिंदगी में हीरो नहीं है . जब जनता ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर लगाये तो उन्होंने सोचा की सनी देओल को कुछ शरम आएँगी लेकिन सनी देओल को कुछ भी फरक नहीं पड़ा .

Leave a Comment