जॉनी लीवर या कपिल शर्मा नहीं बल्कि ये एक्टर हैं देश का सबसे अमीर कॉमेडियन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कपिल शर्मा वर्तमान में देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन हैं. उनका द कपिल शर्मा शो दर्शकों की बीच काफी फेमस हैं. हालाँकि बेहद कम लोगों को ये पता होगा कि कपिल देश के सबसे अमीर कॉमेडियन नहीं हैं. दरअसल देश के सबसे अमीर कॉमेडियन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ब्रह्मानंदम हैं.

देश के सबसे अमीर कॉमेडियन की नेट वर्थ

कॉमेडियन ब्रह्मानंदम
कॉमेडियन ब्रह्मानंदम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रह्मानंदम की नेट वर्थ लगभग 60 मिलियन डॉलर हैं, जोकि इंडियन करेंसी में लगभग 490 करोड़ के बराबर हैं. दरअसल ये मशहूर एक्टर एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 2 करोड़ की फीस लेते हैं. इसके आलावा विज्ञापनों के लिए भी वह करीब एक करोड़ रूपए चार्ज करते हैं.

67 साल के ब्रह्मानंदम ने साल 1987 में अहा ना पेलंता में आरा गुंडू के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद से वह 1000 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. दरअसल साल 2022 में कला के क्षेत्र में उनके अहम योगदान के लिए पद्म श्री सम्मान भी मिला था.

इसके आलावा ब्रह्मानंदम ने जीवित एक्टर के रूप में सबसे अधिक स्क्रीन क्रेडिट का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम किया हुआ हैं.

ALSO READ: इस प्राचीन हनुमान मंदिर में जिसने भी कुछ माँगा सब मिला , जानिये कहा है ये और कब जा सकते

महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं कॉमेडियन ब्रह्मानंदम

कॉमेडियन ब्रह्मानंदम
कॉमेडियन ब्रह्मानंदम

ब्रह्मानंदम के बारे में बताया जाता हैं कि वह महंगी और लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. वर्तमान में उनके गैरेज में ऑडी आर क्यू 7, ऑडी क्यू 7 और एक मर्सीडीज-बेंज भी हैं.

ब्रह्मानंदम के आलावा बात अगर कपिल शर्मा की करें तो वह करीबन 285 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. इसके आलावा दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर की नेट वर्थ 277 करोड़ हैं. बात राजपाल यादव की नेट वर्थ की करें तो वह करीबन 50 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. इसके आलावा भारती सिंह 25 करोड़ की संपत्ति के साथ देश की सबसे अमीर महिला कॉमेडियन हैं.

ALSO READ: सीमा हैदर के भारत आकर बदल गए दिन मिले कई फिल्मो में काम करने का ऑफर

Leave a Comment