elvish yadav
elvish yadav

बिग बॉस विनर Elvish Yadav को किया पुलिस ने गिरफ्तार , ये है मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बिग बॉस विनर और सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर बड़ी खबर आ रही है , एल्विश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है . आपको बता दे की एलिवश यादव के साथ बहुत बड़ा मोये मोये हो गया क्योकि पुलिस ने उनको सिर्फ पूछताछ करने के लिए बुलाया था . लेकिन उसके तुरंत बाद पुलिस ने उनके हाथ में हथकड़ी डाल दी और उनको पुलिस थाणे में ले गयी .

 

Elvish Yadav को गिरफ्तारी का ये है मामला

 

आपको बता दे की जब से एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस से बाहर आया है तब से उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट सा पड़ा है . सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही है की नॉएडा पुलिस ने उनको कोबरा काण्ड के मामले में गिरफ्तार किया है . आपको बता दे की पिछले दिनों नॉएडा पुलिस ने साप के जहर के साथ पाच लोगो को गिरफ्तार किया था . आपको बता दे की पुलिस के अनुसार एल्विश यादव पार्टियों में सापो का जहर सप्लाई करते थे , गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सबसे पहले उनका मेडिकल चेक उप करवाया है .

ये भी पढ़ेElvish Yadav Case : एल्विश यादव केस में गिरफ्तार सपेरे की पत्नी पति को देख रो पड़ी , कह दी बड़ी बात

Elvish Yadav को हो सकती है सजा

 

आपको बता दे की 8 नवम्बर को पुलिस ने रेव पार्टी में साप के जहर की शिकायत दर्ज की थी , उनके खबरी ने जब खबर दी तो पाच सपेरे गिरफ्तार हुए थे . उन्होंने ये बताया की साप का ये जहर वो एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सप्लाई करते थे , लेकिन दूसरी तरफ यादव अपने आप को लगातार निर्दोष बता रहे है . उनके अनुसार उनको जान भूझ कर फसाया जा रहा है और उनका इस मामले में कुछ भी लेना देना नहीं है .

लेकिन पिछले दिनों एक आदमी का ऑडियो क्लिप सामने आया था उसमे उसने एल्विश यादव का नाम लिया था और कहा था की वो यादव को गलत चीज़ सप्लाई करता है . पुलिस भी इस मामले में फुक फुक कर कदम रख रही है क्योकि एल्विश यादव की फेन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .